Entertainment

प्रिया प्रकाश ने लगवा दी बॉलीवुड के दो फेमस फिल्मेकर्स के बीच लड़ाई, जानें माजरा

मुंबई। अपनी दिलकश अदाओं से पूरे इंडिया को दीवाना बनाने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का जलवा अभी थमा नहीं है। वह इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट करती हैं और उसपर लाइक्स और कमेंट की बाढ़ सी आ जाती है।

प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता को देखकर बॉलीवुड का हर फिल्ममेकर उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता है। अब इसी बीच खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के दो दिग्गज फिल्ममेकर्स के बीच प्रिया प्रकाश को फिल्म में लेने के लिए जंग छिड़ गई है। ये दोनों फिल्म मेकर्स कोई और नहीं बल्कि करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला है।

करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में प्रिया प्रकाश को कास्ट करना चाहते हैं जबिक साजिद नाडियाडवाला भी अपने एक बड़े प्रोजेक्ट में प्रिया प्रकाश को लेना चाहते हैं।

खबर यह है कि करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला के बीच प्रिया प्रकाश को लेकर तनाव काफी बढ़ गया है। दोनों प्रिया को अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं लेकिन अब ये प्रिया पर निर्भर करता है कि वो किसके साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेगी। वैसे ख़बरों की मानें तो प्रिया ने अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्मकार के प्रोजेक्ट को स्वीकार नहीं किया है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रिया इन दोनों निर्माताओं में से किसकी फिल्म में काम करने के लिए तैयार होती हैं या फिर दोनों को ही न बोल देती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH