Entertainment

प्रिया प्रकाश के ‘मोबाइल’ से जुड़ा ये सीक्रेट नहीं जानते होंगे आप, सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे

नई दिल्ली। अंखियों से तीर चलाकर पूरे देश को दीवाना बनाने वाली इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उनके कुछ सेकण्ड के वीडियो ने इंटरनेट पर जो तहलका मचाया उसके तूफ़ान में इंडिया का हर लड़का उड़ गया। अभी भी प्रिया का जलवा कम नहीं हुआ है। वह इंस्टाग्राम पर फोटोज पर लाइक्स के मामले में बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ रही हैं।

अब प्रिया के बारे में एक और टॉप सीक्रेट बात पता चली है जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे। दरअसल प्रिया प्रकाश के पास अपना मोबाइल तो है लेकिन उसमें सिम कार्ड नहीं है। एक इंटरव्यू में उनके पिता ने बताया कि प्रिया के पास मोबाइल है लेकिन उसमें सिम कार्ड नहीं है। ऐसे में उनकी सारी कॉल्स उनकी मां के फोन पर आती हैं।

प्रिया के पिता के मुताबिक, वह सिर्फ तब इंटरनेट चलाती हैं जब उनके पास हॉट स्पॉट का ऐक्सेस होता है। वहीं, बेटी की महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह एक साधारण लड़की है लेकिन जीवन में उसकी अलग महत्वाकांक्षाएं हैं।

बता दें, सोशल मीडिया में तहलका मचाने वाली प्रिया ने बीते दिनों गूगल सर्च के ट्रेंड में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोनी, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसी ऐक्ट्रेसेस को भी पछाड़ दिया था।

साथ ही इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या में भी तेजी से इजाफा हुआ था। उनके एक पोस्ट पर लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट ऐसे ही आ जाते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH