Entertainment

बॉलीवुड से आई प्रिया प्रकाश के लिए बुरी खबर, सैफ की बेटी बनी वजह

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह पहली बार रोहित शेट्टी के साथ काम करने जा रहे हैं। वह रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में नज़र आने वाले हैं। अभी हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, लेकिन वहां पर एक्ट्रेस का कोई अता-पता नहीं था।

सूत्रों की मानें तो रणवीर, दीपिका के साथ ये फिल्म करना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने रोहित से दीपिका के लिए खुलकर बात भी की थी। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फिल्म ‘सिंबा’ में बतौर एक्ट्रेस रातों रात करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर डेब्यू कर रही है।

हालांकि अब जो खबर आ रही है उसे सुनकर प्रिया को निराशा हाथ लगने वाली है। प्रिया का पत्ता इस फिल्म से कट गया है। उनका पत्ता काटने वाली कोई और नहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान है।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा इस बात की पुष्टी भी कर दी गई है। धर्मा प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए सारा अली खान के इस फिल्म से जुड़ने की घोषणा की गई है।

ट्वीट में लिखा गया है, ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान लीडिंग लेडी की भूमिका में दिखेंगी। इसके साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी गई है। यह फिल्म इस साल 28 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH