EntertainmentTop News

‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर आलिया हुईं घायल, रुक गई शूटिंग

अभिनेत्री आलिया भट्ट आजकल अयान मुखर्जी की एडवेंचर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की बुल्गारिया में शूटिंग कर रही हैं। आलिया भट्ट फरवरी से वहां पर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन अब खबर आई है कि आलिया के साथ सेट पर एक हादसा हो गया है।

गुरुवार को ही आलिया ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया था। उसके दो दिन बाद ही आलिया फिल्म के एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रही थीं और उनके साथ एक हादसा हो गया। शूटिंग के दौरान उनके कंधे में चोट लग गई।

घायल कंधे पर पट्टी (स्लिंग) लगा दी गई है और उन्हें कुछ दिन हाथ और कंधे से बहुत ही कम मूवमेंट करने को कहा गया है। इसके साथ ही आलिया को आराम करने की सलाह दी गई है।

आलिया भट्ट के साथ यह हादसा 17 मार्च को हुआ था। फिल्म का शेड्यूल बहुत टाइट है लेकिन अब फिल्म निर्माताओं का कहना है कि उनकी पहली प्राथमिकता आलिया है। वे चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। आलिया को हाथ कम से कम हिलाने के लिए कहा गया है।

बता दें कि फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इस फिल्म को अगले साल 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar