Uttar Pradesh

बीजेपी नेता ने कहा, ‘यहां तलवार के बल पर फैला इस्लाम’

सहारनपुर। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कैलेंडर वाले मामले के बाद एक और नई जंग छिड़ गई है। एक ओर जहां देवबंदी उलेमा ने हिन्दुओं को मुसलमान बनने की सलाह दी है, वहीं बीजेपी के देवबंद नगर अध्यक्ष गजराज राणा ने विवादित बयान दिया है।

राणा ने कहा है कि हिंदुस्तान में इस्लाम तलवार के जोर पर फैलाया गया। हिंदू महासभा की प्रदेश सचिव पूजा पांडेय की तर्ज पर देवबंद के भाजपा नगर अध्यक्ष गजराज राणा ने बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि मक्का में पवित्र शिवलिंग स्थापित है और वहां हिंदू रहते थे।

देवबंदी उलेमा ने हिन्दुओं को इस्लाम धर्म कबूल करने पर भाजपा के नगर अध्यक्ष गजराज राणा ने कहा कि हिंदुस्तान के मुसलमान तलवार के बल पर हिंदू से मुसलमान बने हैं। इतिहास को आप देखें, इतिहास के पन्नों में दफन है कि हिंदुस्तान के हिंदुओं को तलवार के बल पर मुसलमान बनाया गया है।

बीजेपी नेता ने कहा कि यह बहुत ही गंदी मानसिकता है, क्योंकि हिंदुस्तान हिंदुओं का है और जो डर के मारे मुसलमान बन गए थे, हम उनका आज भी सम्मान करते हैं। लेकिन शायद उन्हें सम्मान हजम नहीं हो रहा है। जहां तक मेरी जानकारी है मक्का में पवित्र शिवलिंग स्थापित है और वहां हिंदू रहते थे।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar