Top NewsUttar Pradesh

स्कूल में बच्चों को दी जाती है ऐसी यातनाएं कि अपराधी भी कांप जाए

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में सातवीं क्लास के एक छात्र को स्कूल के शिक्षक ने ऐसे पीटा जिसे देखकर अपराधी भी कांप जाएंगे। जहां बच्चे के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं वहीं पिटाई में हाथ भी टूट गया है। पीठ पर तो पिटाई के इतने निशान हैं कि गिनती भी नहीं की जा सकती।

छात्र का कसूर बस सिर्फ इतना था कि वह कुछ घरूलु कारणों की वजह से कई दिनों से स्कूल नहीं आ रहा था। कई दिनों तक स्कूल न आने के बाद जब वह स्कूल पहुंचा, तो शिक्षक ने कई बच्चों से उसे पकड़वाया और फिर उसपर डंडे बरसाने शुरू कर दिए। बच्चा चिल्लाता रहा, पर शिक्षक को दया नहीं आई।

बता दें कि यह क्रूरता एत्मादपुर के गांव नवलपुर जूनियर हाईस्कूल में पढ़ने वाले सातवीं कक्षा के छात्र के साथ हुई है। पीड़ित छात्र कृष्णा ने बताया कि जैसे ही वह स्कूल पहुंचा, तो शिक्षक का कहर उस पर टूट पड़ा। इस मामले में घर वालों की शिकायत के बाद थाना एत्मादपुर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

छात्र कृष्णा ने बताया कि वह कई दिनों तक स्कूल से गैर हाजिर रहने के बाद वह जब स्कूल पहुंचा, तो इस बात पर शिक्षक भड़क गए और फिर शिक्षक ने कुछ छात्रों से कृष्णा को पकड़वा लिया। फिर उसकी पीठ पर डंडे बरसाना शुरू कर दिया। कृष्णा चीखता रहा, चिल्लाता रहा, लेकिन बेरहम मास्टर को जरा भी दया नहीं आई।

परिजनों ने जब कृष्णा का हाल देखा, तो वे कांप गए। परिजनों ने मामले की शिकायत थाना एत्मादपुर में की है। पुलिस ने छात्र का मेडिकल टेस्ट कराया है। सीओ एत्मादपुर अतुल सोनकर ने कहा कि छात्र की पिटाई की तहरीर प्राप्त हुई है। इस मामले में मेडिकल कराकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar