EntertainmentTop News

बर्थडे स्पेशल: किस करते समय सिर्फ इस बात का ध्यान रखते हैं इमरान

24 मार्च 1979 को उत्तर प्रदेश में जन्में इमरान हाश्मी आज अपना 39वां जन्मदिन मन रहे हैं। यूपी के कन्नौज में जन्में इस बॉलीवुड के हॉट हीरो की इमेज फिल्म इंडस्ट्री में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर है। बता दें कि इमरान हाश्मी के पिताजी अनवर हाशमी एक एक्टर रह चुके हैं और उनकी मां माहिरा हाश्मी बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बहन हैं। मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट और मुकेश भट्ट उनके मामा हैं और पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और मोहित सूरी इनके कज़िन हैं।

एक साक्षात्कार में इमरान हाश्मी से पूछा गया था कि, वह किस करते समय किस चीज़ पर सबसे ज्यादा फोकस करते हैं? अपने जवाब में इमरान ने कहा था कि, वह एक्ट्रेस के लिप्स पर सबसे ज़्याफ़ा फोकस रखते हैं। वह भूल जाते हैं कि आस-पास कौन है, कैमरा है या लोग? वह बस अभिनेत्री पर अपना फोकस जमा कर बैठते हैं। वह कहते हैं कि पहले उन्हें किसिंग सीन को फिल्माने में काफी दिक्कत होती थी, लेकिन धीरे-धीरे कुछ समय बाद सब सही हो गया।

इमरान ने अपने कॅरियर की शुरुआत 2003 में विक्रम भट्ट की फिल्म ‘फुटपाथ’ से की थी। बता दें कि साल 2008 में आई इमरान हाश्मी की फिल्म ‘जन्नत’ अभी तक की उनकी सबसे हिट मूवी रही है। इमरान ने क्रिकेटर अज़हरुद्दीन की बायोपिक में में काम किया है और उन्होंने इच्छा जताई थी कि यदि युवराज सिंह पर कोई बायोपिक बनती है वो उसमें काम करना चाहेंगे। हमारी टीम की तरफ से इमरान हाश्मी ‘सीरियल किसर’ को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई व शुभकामनाएं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar