Regional

शादी के बाद लड़की ने पति के साथ संबंध बनाने से किया इंकार, फिर लड़के ने..

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल से ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां शादी के बाद एक युवती ने अपने पति से संबंध बनाने से इंकार कर दिया। उसने अपने पति से कहा कि उसने भगवान् से एक मन्नत मांगी है इसलिए वो कुछ दिनों तक उसके साथ संबंध नहीं बना सकती।

लड़की की इस बात को लड़के ने मान लिया और उसकी परेशानी को समझते हुए उसके साथ संबंध नहीं बनाए लेकिन बात हैरान करने वाली है कि आखिर इस लड़की ने अपने पति के साथ संबंध बनाने से क्यों मना कर दिया। इसके पीछे लोगों के लोग तरह तरह की बातें करने लगे।

बताया जा रहा है कि लड़की की आर्थिक स्थिती ठीक नहीं थी जिसकी वजह से उसकी शादी मंदिर में की गई लेकिन गरीबी का फायेदा उठाकर इस लड़की ने लड़के को ही लोटत लिया। दो महीने बाद लड़की शादी में मिले महंगे जेवर और कपड़े लेकर अपने घर चली गई। जब लड़का अपनी पत्नी को लेने उसके घर गया तो नजारा देखकर उसके पैरो तले जमीन खिसक गई।

लड़की के घर में ताला लगा हुआ था। लड़के ने मकान मालिक से पूछा तो पता चला कि वो और उनका पूरा परिवार कमरा खाली करके जा चुके हैं। जिसके बाद लड़के ने उसके रिश्तेदारों से बात करने की कोशिश की लेकिन कुछ भी पता नहीं चला उसके बाद लड़के वालों ने उनके पूरे परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी की लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज करा दिया हैं।

पुलिस ने आरोपी युवती और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH