EntertainmentTop News

ये क्या बोल गईं मंदिरा, भारतीय मर्दों को बता दिया डरपोक

नई दिल्ली। एक बार फिर मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी अपने बयानों के कारण सुर्खियों में हैं। अधिकतर अपनी फोटो, वीडियो और ड्रेस को लेकर ट्रोल होने वाली मंदिरा बेदी ने इस बार विवादित बयाने दे डाला है। इन्होंने कहा ने ट्विटर पर ट्रोल होना, एक तरह से हमारे ऊपर हमले जैसा है। मुझे लगता है कि भारतीय मर्द काफी डरपोक किस्म के इंसान होते हैं, जो खुलकर सामने तो कुछ कह नहीं पाते हैं इसलिए वो सोशल मीडिया को हथियार बना लेते हैं।

बता दें कि ‘एमटीवी के एक टॉक शो’ मे बात करते हुए मंदिरा बेदी ने कहा कि मेरे पास एक-दो नहीं बल्कि पचास ऐसे उदाहरण हैं, जिनमें मैं बता सकती हूं कि मर्दों ने मुझे अपनी सोच के आधार पर जज किया, जबकि ऐसा करने का उनके पास कोई अधिकार नहीं था।

इससे पहले कास्टिंग काउच पर भी मंदिरा का एक बेहदन चौंकाने वाला बयान सामने आया था। मंदिरा ने कहा था कि वाकई में कास्टिंग काउच एक दंश है लेकिन इस मामले में कभी भी सिर्फ एक ही की गलती नहीं होती है, अक्सर इस तरह के मामले में दोनों पक्ष शामिल होते हैं इसलिए सिर्फ एक पर सारा दोष मढ़ना ठीक नहीं है।

मंदिरा के मुताबिक वह इस इंडस्ट्री में लंबे समय से हैं और उनसे आज तक किसी ने इस तरह के फेवर की बात नहीं की है, अक्सर लोग आरोप लगाते हैं कि उनके साथ काम देने के बहाने शोषण किया गया लेकिन ये संभव नहीं है, इस मामले में दोनो पक्षों की सहमति होती है, काम हो जाने के बाद एक के ऊपर दोष मढ़ देना गलत है, ये सब कुछ एक तरफा नहीं होता है।

बता दें कि टीवी की ‘शांति’ के नाम से मशहूर मंदिरा आज एक जाना पहचाना नाम हैं। मंदिरा ने अपने कॅरियर की शुरुआत टीवी से की थी। उसके बाद वो कुछ फिल्मों में भी नजर आयीं लेकिन बात नहीं बनीं सो मंदिरा ने अपनी छवि बदली और पहली क्रिकेट की महिला होस्ट बनीं जिसके बाद वो कामयाबी के शिखर पर पहुंच गईं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar