18+

लडक़ों को ये चीजें खाना है ज्यादा पसंद क्योंकि इससे बढ़ती है सेक्स पावर

पढ़ाई के साथ लडक़ों को मौज मस्ती करना बहुत पसंद है। कॉलेज के लडक़ों को सेक्स का बहुत क्रेज होता है। वो अपनी हर बार गर्लफ्रेंड से अलग-अलग तरह के पोज अपनाना चाहते हैं, इन्हीं सब के चलते लडक़े अपनी सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए तरह तरह की चीजें खाते रहते हैं।

लेकिन लड़कियों क्या आप जानती हैं कि लडक़े जो कुछ भी खाते हैं, वो अपनी सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए ही खाते हैं। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि लडक़ों की सेक्स पॉवर बढ़ाने वाली वह चीजें कौन सी हैं जो लडक़े खाना ज्यादा पसंद करते हैं।

1 – डार्क चॉकलेट : लडक़े लड़कियों के सामने भले ही डार्क चॉकलेट न खाएं, लेकिन जैसे ही उन्हें समय मिलता है, वो डार्क चॉकलेट खाना नहीं भूलते। डार्क चॉकलेट उनकी सेक्स पावर को बढ़ाता है।

2 – स्पाइसी खाना : ज्यादा स्पाइसी खाना शरीर में गर्मी पैदा करता है और इससे सेक्स की इच्छा बढ़ती है। इतना ही नहीं, जो लडक़े स्पाइसी खाना खाते हैं, उनकी स्टेमिना बहुत होती है।

3 – प्याज : प्याज का नियमित रूप से सेवन करने पर सेक्स पावर बढ़ती है। कई रिसर्च में ये बात साबित हो चुकी है भले ही होटल में आप प्याज न खाएं, उनको प्याज खाने की बहुत बुरी आदत होती है। कई लडक़े नॉनवेज के साथ भी अक्सर प्याज खाना पसंद करते हैं।

4 – नॉनवेज : आपने कभी ध्यान नहीं दिया होगा शायद जब आप किसी रेस्टोरेंट में जाने के बाद बर्गर आदि जब ऑर्डर करती हैं, तो लडक़े अक्सर नॉनवेज ही मंगाते हैं। नॉनवेज गरम होता है, जो बॉडी को गर्मी देता है। कहते हैं कि नॉनवेज खाने वाले अक्सर सेक्स बहुत करते हैं।

तो यह हैं सेक्स पॉवर बढ़ाने वाली चीजें जिनको लडक़े ज्यादा खाते है। तो अगर अब से आप अपने पार्टनर को ये चीजें खाते देखें, तो समझ जाएं कि वो ऐसा किसलिए कर रहा है। इससे आपका भी फायदा होगा। अब आप अपने पार्टनर को ये चीजें स्वयं भी ऑफर कर सकती हैं। आखिर आप को भी तो बेड पर पार्टनर का मूड इंटरेस्टिंग चाहिए।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar