City NewsTop Newsलखनऊ

5वीं बार एसिड अटैक, मुकदमा वापस नहीं लिया तो फिर झोंका तेजाब

एसिड अटैक, रायबरेली, लखनऊ, सीएम योगी आदित्यनाथ,

पुलिस सुरक्षा मिलने के बावजूद हुआ एसिड अटैक

लखनऊ। ये घटना है राजधानी के अलीगंज इलाके के गल्ला मंडी की जहां एक महिला पर पांचवी बार एसिड अटैक हुआ है। इस घटना में वह गंभीर रूप से झुलस गई है। फिलहाल उसे केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
एसिड अटैक, रायबरेली, लखनऊ, सीएम योगी आदित्यनाथ,35 वर्षीय गैगरेप पीड़िता लखनऊ स्थित एसिड अटैक पीड़ितों द्वारा चलाए जा रहे शिरोज़ कैफे में काम करती है। आरोपियों ने पांचवीं बार एसिड फेंक कर हमला किया। घटना गुरुवार शाम 8 बजे की है जब पीड़िता अपने हॉस्टल के बाहर बने हैंडपंप से पानी लेने के लिए निकली थी। चौंकाने वाली बात ये है कि घटना तब हुई जब पीड़िता को पुलिस सुरक्षा प्राप्त है और बंदूकधारी हॉस्टल का गार्ड वहीं थे।

पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़िता के चेहरे पर काफी गंभीर चोट आई हैं। पीड़िता इस वक्त सदमें में है। लखनऊ के एडीजी अभय कुमार प्रसाद ने कहा कि इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता दो बच्चों की मां है और वह रायबरेली की रहने वाली है।

आपको बता दें कि रायबरेली में 2008 में कुछ बदमाशों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। साथ ही इस पर एसिड भी फेंक दिया था। पुलिस ने इस केस में तीन आरोपियों को गिरफ़्तार किया था।

इस दौरान ये महिला बच गई थी और 9 साल से इंसाफ के लिए लड़ रही है। इस बीच महिला पर केस वापस लेने के लिए लगातार
धमकियां मिल रही थी, लेकिन पीड़िता ने इंसाफ के लिए अपना संघर्ष जारी रखा।

 

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal