Gadgets

एमब्रान ने लांच किया फिटनेस ट्रैकिंग डिवाइस स्मार्टबैंड

स्मार्टबैंड एएफबी-11 की कीमत मात्र 1799 रुपये, एमब्रान का फिटनेस ट्रैकिंग डिवाइस स्मार्टबैंड, एएफबी-11 फ्लेक्सी फिटambran smartband afb-11

स्मार्टबैंड एएफबी-11 की कीमत मात्र 1799 रुपये

नई दिल्ली| घरेलू कंप्यूटर एक्सेसरीज निर्माता एमब्रान ने वेयरेवल खंड में प्रवेश किया है और डायनेमिक स्मार्टबैंड एएफबी-11 फ्लेक्सी फिट उन्नत हृदय दर मॉनिटर के साथ 1,799 रुपये में लांच किया है। इस स्मार्टबैंड में 60 एमएएच की बैटरी लगी है। यह तय की गई दूरी, कदम और कैलोरी को भी अपने पेडोमीटर फीचर से नापता है।

स्मार्टबैंड एएफबी-11 की कीमत मात्र 1799 रुपये, एमब्रान का फिटनेस ट्रैकिंग डिवाइस स्मार्टबैंड, एएफबी-11 फ्लेक्सी फिट
ambran smartband afb-11

इसके अलावा यह यूजर के नींद की निगरानी करता है। साथ ही यह दिन भर की शारीरिक गतिविधियों की भी निगरानी करता है और कितनी कैलोरी खर्च हुई इसका हिसाब-किताब रखता है।

यह भी पढ़ें- श्यायोमी ने लांच किया ‘मी मैक्स 2’ स्मार्टफोन

एमब्रान के निदेशक गौरव दुरेजा ने एक बयान में कहा, “पॉवर बैंक और ऑडियो के क्षेत्र में अपने को स्थापित करने के बाद हमने वेयरेवल में कदम रखा है। यह हमारे डायनेमिक पोर्टफोलियो का नया संस्करण है, जिसे हमने फिटनेस प्रेमी पीढ़ी को ध्यान में रखकर लांच किया है। हमने फिटनेस ट्रैकिंग डिवाइस को स्टाइल के आदर्श संयोजन के साथ पेश किया है।”

फ्लेक्सी फिट को आईओएस और एंड्रायड स्मार्टफोन दोनों से जोड़ा जा सकता है। यह जल प्रतिरोधी है और डस्ट प्रूफ है, इसे आईपी 67 रेटिंग मिली है।

=>
=>
loading...