Entertainment

मैंने ‘इश्क गुनाह’ के लिए ऑडिशन दिया : निकी वालिया

दो दशकों से मनोरंजन उद्योग का हिस्सा अभिनेत्री निकी वालिया, निकी वालिया ने 'इश्क गुनाह' के लिए ऑडिशन दियाniki walia

लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं निकी वालिया

मुंबई| दो दशकों से मनोरंजन उद्योग का हिस्सा रहीं अभिनेत्री निकी वालिया ने बताया कि उन्होंने आगामी टेलीविजन धारावाहिक ‘इश्क गुनाह’ में अपने किरदार के लिए ऑडिशन दिया है। निकी और अभिनेता संजय कपूर लंबे समय के अंतराल के बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं।

दो दशकों से मनोरंजन उद्योग का हिस्सा अभिनेत्री निकी वालिया, निकी वालिया ने 'इश्क गुनाह' के लिए ऑडिशन दिया
niki walia

‘अस्तित्व : एक प्रेम कहानी’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री 2006 के बाद धारावाहिक समाप्त होने के बाद नहीं दिखीं। अब वह ‘इश्क गुनाह’ में लैला के रूप में नजर आएंगी, यह एक नकारात्मक भूमिका है। यह तुर्की शो ‘आस्क-आई-मेम्नु’ का भारतीय रीमेक है।

यह भी पढ़ें- ‘हसीना पारकर’ का किरदार चुनौतीपूर्ण अनुभवः श्रद्धा कपूर

निकी ने कहा, “मुझे वैध तरीके से इस भूमिका के लिए ऑडिशन देना पड़ा। पिछले साल मैंने उद्योग में अपने कुछ करीबी दोस्तों को संदेश भेजा था कि मैं काम की तलाश में हूं, चाहें फिल्म हो या टीवी।” निकी वालिया ने कहा, “हालांकि, टेलीविजन के लिए मेरा केवल एकमात्र मानदंड यह था कि यह शो मेरे आखिरी शो की तुलना में बेहतर होना चाहिए।”

निकी ने कहा, “हालांकि, उन्होंने कहा कि मुझे ऑडिशन देना होगा। मैं एक सेकंड के लिए हैरान थी, लेकिन उन्होंने कहा यह नियम है, इसलिए मैं इसके लिए सहमत हो गई।”

निकी वालिया ने कहा कि ऑडिशन उम्मीद के अनुरूप नहीं हुआ, लेकिन उन्हें यह भूमिका मिल गई। ‘इश्क गुनाह’ टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। यह विक्रम भट्ट द्वारा निर्मित है।

=>
=>
loading...