Regional

कई दिनों से बेटी के साथ संबंध बना रहा था बाप, मां को पता चल तो..

चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक बाप अपनी शादीशुदा बेटी का पिछले कई दिनों से यौन शोषण कर रहा था। बेटी लाख मना करती लेकिन हवस की आग में अंधा बाप उसकी एक न सुनता। पत्नी ने जब इस बात का विरोध किया तो उसकी भी जमकर पिटाई कर दी। हालांकि बात जब हद से ज्यादा बढ़ गई तो उसने अपने पति की हत्या का प्लान बना डाला और सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी।

मृतक की पहचान दुरईराज के रूप में हुई है। दुरुईराज को पहले चोरी, डकैती जैसे कई तरह के अपराधों के लिए अरेस्ट किया जा चुका था। उसकी पत्नी मंजुला ही उसे बेल पर छुड़ाकर जेल से ले गई थी। जेल से छूटने के बाद उसका व्यवहार कुछ दिन तक ठीक रहा लेकिन बाद में फिर वह अपने पुराने ढर्रे पर आ गया। इन सब रोज़ के झगड़ों और किचकिच से तंग आकर मंजुला ने अपनी बेटी की शादी तय कर दी। इसी बात पर दुरईराज को गुस्सा आया उसने मंजुला की पिटाई कर दी। उस वक्त मंजुला ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई, लेकिन इसके बाद दुरईराज ने मंजुला को पैसों के लिए और परेशान करना शुरू कर दिया।

इतना ही नहीं हद तो तब पार हो गई जब उसने अपनी बेटी का यौन शोषण करना शुरू कर दिया। वह कई दिनों तक अपनी बेटी के साथ गंदा काम करता रहा लेकिन उसकी पत्नी को इस बात की भनक नहीं लगी। एक दिन उसकी बेटी ने इन सबसे तंग आकर पूरी बात मां को बताई जिसको लेकर पति-पत्नी में बहस हो गई। गुस्साई मंजुला ने सोते समय अपने पति दुरईराज पर बड़ा-सा पत्थर गिरा दिया जिससे दुरईराज की मौत हो गई। बाद में मंजुला ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH