Sports

भारत से दबाव में खेलना सीखना चाहिए: अफरीदी

Shahid-Afridi_1859475c

कोलकाता। आईसीसी टी-20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम के हाथों छह विकेट से हार झेलने के बाद पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम की जमकर तारीफ की है और कहा है कि टीम को भारत से दबाव में खेलना सीखना चाहिए। अफरीदी ने कहा, भारतीय टीम अच्छा कर रही है। टीम दबाव में शानदार खेल रही है। उनके बल्लेबाज काफी परिपक्व हैं। दूसरी टीमों को उनसे दबाव को झेलना सीखना चाहिए।

अफरीदी ने मैन ऑफ द मैच रहे विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, कोहली ने शानदार पारी खेली। अफरीदी ने कहा कि उन्होंने दूसरे स्पिनर को टीम में इसलिए शामिल नहीं किया क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि विकेट फिरकी लेगा। अफरीदी का मानना है की टीम ने 30-35 रन कम बनाए और गेंदबाजों ने सही जगह पर गेंदबाजी नहीं की। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद नहीं थी कि पिच इतना स्पिन लेगी।

हमने ज्यादा रन नहीं बनाए। हम 30-35 रन कम बना पाए। उनके स्पिनरों ने शानदार गेंदबाजी की। हमने सही जगह पर गेंदबाजी नहीं की। अफरीदी ने कहा कि अगर उन्होंने पिच को अच्छी तरह जांच-परखा होता तो वह दूसरे स्पिनर को टीम में शामिल करते। पाकिस्तान के कप्तान ने कहा कि उनकी टीम को अब आने वाले मैचों में ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने कहा, हमें आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने दो मुकाबले खेलने हैं इसलिए हमें अच्छा खेलना होगा। यह मैच हो चुका है इसलिए हमें आने वाले मैचों पर ध्यान देना होगा।

=>
=>
loading...