Sports

एक शराबी ने शो की शूटिंग में खलल डालने की कोशिश की: वसीम

Former-Pakistan-cricketer-Wasim-Akram-arrives-at-a-memorial-service-for-Tony-Greig-at-Saint-Martin-in-the-fields-church-in-central-London-on-June-24-2013

मुंबई। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और दिग्गज गेंदबाज वसीन अकरम की एक स्थानीय समाचार चैनल के साथ हुए लाइव शूट का अनुभव कुछ अजीब रहा। भारत में जारी टी-20 विश्व कप में रविवार को आस्ट्रेलिया पर भारत की रोमांचक जीत के बाद समाचार चैनल ‘आजतक’ के साथ एक लाइव शो के दौरान वसीम का सामना एक शराबी से हुआ, जिसने शो की शूटिंग में खलल डालने की कोशिश की।

वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइनफो डॉट कॉम’ के अनुसार, मुंबई में लोवर परेल के पास हो रही एक ‘आउटडोर’ शूटिंग के दौरान अचानक एक शराबी बीच में आ गया और उसने लाइव प्रसारण को रोकने की कोशिश की। शराबी व्यक्ति ने कैमरा फ्रेम में घुसने और कैमरा छीनने की कोशिश की, जिसके कारण घटनास्थल से प्रसारण को रोककर दिल्ली स्टूडियों से जोड़ दिया गया।

अकरम को परेशान करने वाले इस शराबी की वीडियो सोशल साइटों पर साझा की गई है। इसी शराबी व्यक्ति ने इसके बाद एक अन्य चैनल ‘एबीपी’ की शूटिंग में भी खलल डालने की कोशिश की। इस शो में क्रिकेट विशेषज्ञों में मुरली कार्तिक शामिल थे। आजतक के विक्रांत गुप्ता ने इसके बाद ट्वीट कर बताया, दोस्तों परेशान होने की कोई जरूरत नहीं। वसीम एकदम ठीक हैं। बस कुछ लोगों ने कैमरों पर आपत्ति जताई थी।

 

=>
=>
loading...