EntertainmentInternational

डिस्कवरी चैनल के विशेष कार्यक्रम में होंगे राष्ट्रपति बराक ओबामा

Running Wild With Bear Grylls and President Barack Obama31 दिसम्बर को रात 10 बजे प्रसारित किया जाएगा यह विशेष कार्यक्रम

नई दिल्ली डिस्कवरी चैनल एक विशेष कार्यक्रम प्रस्तुत करने जा रहा है जहां अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा को सर्वाइवल एक्सपर्ट बियर ग्रिल्स के साथ बीहड़ अलास्का की यात्रा को पेश किया जाएगा कार्यक्रम का नाम है रनिंग वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स एण्ड यू.एस. प्रेसिडेंट बराक ओबामा, ओबामा इस यात्रा में इस क्षेत्र में मौसम में आने वाले परिवर्तन के प्रभावों का अवलोकन करेंगें।

नए साल की पूर्व संध्या पर, दर्शक यू.एस. के राष्ट्रपति को एक ऐसे अलग अ़ंदाज़ में देखेंगें जैसा उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया होगा, जहां बियर ग्रिल्स और प्रेसिडेंट बराक ओबामा अपने अलास्का के प्रसिद्ध एग्जि़ट ग्लेशियर के रास्ते में बर्फीले मैदानों से निकलेंगें और घने जंगलों से गुजरेंगें। एक घंटे के इस विशेष कार्यक्रम का प्रसारण 31 दिसम्बर रात 10 बजे केवल डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा।

रनिंग वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स एण्ड यू.एस. प्रेसिडेंट बराक ओबामा,  में यू.एस. प्रेसिडेंट को बियर ग्रिल्स के साथ बिल्कुल अलग अंदाज़ में पेश करेगा। यह परिवार के प्रति प्रेसिडेंट के प्रेम से लेकर प्रेसिडेंट के रूप में यूनाइटेड स्टेटस के प्रति उनके अपरिहार्य दासित्व, मौसम परिवर्तन के प्रभावों को प्रत्यक्ष रूप से देखना हो, उनकी पाक कला हप्रदर्शन की चाहत और सेल्फी खींचने का कौशल सभी कुछविस्तृत रूप से दिखाया जाएगा।

राहुल जौहरी, ईवीपी एण्ड जीएम-साऊथ एशिया, डिस्कवरी नेटवर्कस एशिया पेसिफिक, के अनुसार ‘‘रनिंग वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स डिस्कवरी चैनल पर दिखाया जाने वाला सबसे सफल और विशेष कार्यक्रम है। रनिंग वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स एण्ड यू.एस. प्रेसिडेंट बराक

ओबामा, में विश्व की दो विशिष्ट और प्रसिद्ध हस्तियों को एक साथ दिखाना भारतीय दर्शकों के लिए एक अनोखा अनुभव होगा।‘‘

जंगली भालू हों या सेल्मन और इसी प्रकार की सभी चीज़ों को चखाते हुए, बियर ग्रिल्स प्रेसिडेंट को बीहड़ अलास्का के ज़ायकों का आनंद देंगें। अंत में, यह एक ऐसी आनन्दमयी और ज्ञानवर्धक यात्रा होगी जो दर्शकों को न केवल मनोरंजित करेगी, बल्कि उन्हें ग्लोबल वार्मिंग और उसके दुष्प्रभावों की भी जानकारी देगी।

‘रनिंग वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स एण्ड यू.एस. प्रेसिडेंट बराक ओबामा‘, 31 दिसम्बर से डिस्कवरी तमिल और डिस्कवरी चैनल एचडी वल्र्ड पर रात 10 बजे प्रदर्शित होगा।

डिस्कवरी चैनल के बारे में

डिस्कवरी चैनल, जो डिस्कवरी कम्यूनिकेशन का प्रमुख नेटवर्क है, विश्व में सर्वोच्च गुणवत्ते वाले पे- टीवी प्रोग्राम बनाने के लिए संकल्पित है और यह टेलीविजन के सबसे प्रभावशाली नेटवर्कों में एक है। इसकी शुरूआत 1985 में हुई और एशिया पैसिफिक में इसकी पहुंच 210 मिलियन सब्सक्राइबरों तक है। यह दर्शकों को उच्च गुणवत्ता- युक्त नॉन- फिक्शन मनोरंजन की पूरी कड़ी उपलब्ध कराता है जो ब्लू चिप प्रकृति के होते हैं और विज्ञान और प्रौद्योगिकी, प्राचीन और समकालीन इतिहास, साहस, संस्कृति विषयों पर होते हैं और सामयिक डॉक्यूमेंट्री होते हैं।

=>
=>
loading...