EntertainmentTop News

भले ही पिता रहा हो फ्लॉप हीरो, पर बेटी है सोशल मीडिया पर हिट

बॉलीवुड में स्टार किड के साथ ही कुछ बच्चे ऐसे भी हैं, जिनके माता-पिता अपने ज़माने के स्टार तो नहीं रहे, लेकिन काम चलाऊ अभिनेता रहे। पर ऐसे लोगों के बच्चे आज बड़ी—बड़ी हस्तियों की बेटियों और बेटों के साथ कम्पटीशन करते हैं। अगर इन्हें देख लिया जाए तो ये स्टार किड से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं।

आज हम आपको एक ऐसी लड़की की फोटो दिखाएंगे जो सच में बेहतरीन हैं। जिसके पिता बॉलीवुड में ठीक-ठाक रोल कर लेते हैं, लेकिन आज वो लड़की सुहाना और बाकी स्टार डॉटर को कड़ी टक्कर दे रही है। ये हैं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे। पता नहीं कब ये फिल्मों में आएंगी। ये बहुत ही खूबसूरत हैं।

हॉट नेस के मामले में भी अनन्या को कोई बीट नहीं कर सकता। वो हर पार्टी की चांद होती हैं। इस फोटो में अपनी बचपन की दोस्त और कपूर खानदान की छोटी बेटी के साथ। अभी से अनन्या को फिल्मों के लिए कई ऑफर आने लगे हैं, लेकिन अभी कोई फिल्म इन्होंने साइन नहीं की है।

चंकी पांडे की इतनी खूबसूरत और हॉट बेटी होगी, शायद ही किसी ने सोचा हो। वैसे बता दें कि चंकी पांडे की भतीजी भी बहुत हॉट हैं। सोशल मीडिया में उनकी बोल्ड तस्वीरें आती रहती हैं। इस फोटो में देखने पर आपको खुद पता लग जाएगा कि अनन्या कितनी क्यूट हैं। वैसे अनन्या के ऊपर हर तरह का ऑउटफिट जंचता है। उन पर कुछ भी सूट होता है।

सोशल मीडिया पर अनन्य तस्वीरें साझा करती रहती हैं। बता दें कि चंकी पांडे के खानदान में लड़कियां बहुत ही खूबसूरत और हॉट हैं। बॉलीवुड की अगली दो हीरोइन तो चंकी पांडे के घर से ही मिल जाएंगी। भले ही चंकी पांडे ने फिल्मों में बहुत ज्यादा काम न किया हो या उस तरह से हीरो की भूमिका निभाने को न मिली हो, लेकिन उनकी बेटी अनन्या पांडे हीरोइन ज़रूर बन जाएंगी। वो अभी से हीरोइन लगती हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar