NationalTop News

रिश्ते भी हैं बड़े अजीब, अब हसीन जहां शमी के लिए कर रहीं दुआ

कोलकाता/देहरादून। पति-पत्नी के बीच लाख अदावत हो लेकिन जब कोई एक मुसीबत में पड़ता है तो दूसरा हर जख्म भूलकर उसके लिए दुआ करने लगता है। कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों क्रिकेटर मोहम्मद शमी और पत्नी हसीन जहां का है। पिछले कुछ दिनों में शमी पर एक के बाद एक आरोप लगाने वालीं हसीन जहां के सुर अब बिल्कुल बदले नजर आ रहे हैं। यही नहीं वह शमी की सलामती के लिए दुआ भी कर रही हैं। इस बदले नजारे की वजह है शमी का एक्सीडेंट।

दरअसल रविवार सुबह देहरादून से दिल्ली जाते वक्त ट्रक से हुई कार की टक्कर में मोहम्मद शमी घायल हो गए थे। उनकी दांयी आंख के ऊपर 10 टांके लगाये गये हैं। सडक़ हादसे की खबर मिलते ही पत्नी हसीन जहां ने दुख जताया है। यही नहीं अब हसीन जहां पति शमी से मिलकर उनके स्वास्थ्य का हाल भी लेना चाहती हैं।

हसीन जहां ने कहा है कि वह अपनी बेटी के साथ जाकर मोहम्मद शमी को देखना चाहती हैं। हसीन जहां ने कहा कि उन्होंने कोलकाता पुलिस से संपर्क किया था ताकि उनकी यात्रा के दौरान उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए, जिस पर कोलकाता पुलिस राजी हो गई है। हालांकि उन्होंने यह भी साफ किया कि शमी से मुलाकात के बाद वो किसी प्रकार का कोई समझौता नहीं करेंगी।

घायल हालत में मोहम्मद शमी और दुर्घटनाग्रस्त कार

बता दें कि पिछले कुछ समय से पारिवारिक विवाद के चलते भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सुर्खियों में हैं। जिंदगी में तमाम उतार-चढ़ाव के बाद शमी को बीसीसीआई से क्लीन चिट मिल चुकी है। आईपीएल मैचों की तैयारी को लेकर इन दिनों शमी देहरादून आए हुए हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar