Top NewsUttar Pradesh

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापेमारी कर 5 जोड़ों को हिरासत में लिया

आगरा। सेक्स रैकेट की जानकारी पर सोमवार को थाना न्यू आगरा पुलिस ने तपस्या होटल में छापा मारा। पुलिस ने छापेमारी के दौरान होटल से 5 जाड़ों को आपत्तिजनक अवस्था में हिरासत में लिया है। पुलिस ने प्रेस को होटल के बाहर ही रोक दिया और कपल्स को व्यवस्थित कर के ही बाहर लाया गया।

एएसपी रवीना त्यागी के नेतृत्व में पड़ी इस रेड में कुल 5 कपल्स पकड़े गए, जिसमें एक डीईआई की छात्रा भी शामिल है। पुलिस ने होटल संचालक और उसके बेटे को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस सभी का चालान करने की तैयारी कर रही है। एएसपी रवीना त्यागी को लंबे अरसे से होटल में सेक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी। इस पर गोपनीय तरीके से होटल में छापा मारा गया।

अचानक छापेमारी से होटल में अफरा-तफरी मच गई। होटल के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। शुरुआती जांच में सभी बिना आईडी होटल में आए हुए थे। सभी कपल्स पुलिस को आपत्तिजनक अवस्था मिले ​थे जिसके चलते पुलिस ने मीडिया को होटल के बाहर ही रोक दिया और मीडियाकर्मियों के सामने से गुजरने से पहले उन्हें व्यवस्थित होने का मौका दिया।

बता दें कि आगरा में अधिकतर छोटे होटलों में इसी तरह घण्टों की तर्ज पर युवा कपल्स को बिना आईडी कमरे किराये पर दिए जाते हैं। इस मामले में हमेशा स्थानीय पुलिस की सहभागिता नजर आती रही है। एएसपी रवीना त्यागी ने कहा कि इस होटल में अश्लील काम की जानकारी मिली थी। इसके तहत टीम ने वहां पहुंच छापेमारी की। वैसे पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar