Entertainment

ब्लैक बिकिनी में लोगों की धड़कने बढ़ा रही ये बॉलीवुड अदाकारा

बॉलीवुड की सबसे हॉट व सेक्सी और अदाकाराओं की लिस्ट में शर्लिन चोपड़ा का नाम टॉप पर आता है। शर्लिन सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल के ही दिनों में उन्होंने फिर इंस्टाग्राम पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सभी को कायल कर दिया है। बता दें कि इनके इंस्टाग्राम पर 418k followers हैं। हाल ही में शर्लिन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

इन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है जिसमें वो बेड पर लेटकर बहुत ही हॉट पोज़ दे रही हैं। शर्लिन की फोटो देखते ही सोशल मीडिया पर आग लग गयी। उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- #she is a #galaxy , #sparkling eyes with #porcelain fire #goodmorning

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने बहुत सारे टीवी शोज़ और फिल्मों में काम किया है। ये सबसे ज्यादा चर्चाओं में तब रही थीं जब उन्होंने मशहूर मैगज़ीन प्लेबॉय के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। आपको ये भी बता दें कि शर्लिन पहली ऐसी भारतीय मॉडल और अभिनेत्री थीं जिन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड पोज़ दिए थे। इसके बाद शर्लिन सुर्खियों में छा गई थीं।

वैसे तो शर्लिन चोपड़ा हर फिल्म में अपनी हॉट अदाओं के दम पर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। पर इनको फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ से ही असली पहचान मिली थी। उनकी इस फिल्म की लोगों ने खूब तारीफ की थी। तो आइये अब देखते हैं उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar