BusinessNationalOther News

bsnl ने दी जियो को टक्कर, अब हर रोज देगा इतना डाटा, ये हे खास प्लान

रिलायंस जियो के दमदार आॅफर प्लान को टक्कर देते हुए भारत संचार निगम लिमिटेड, ‘बीएसएनएल’ ने ग्राहकों के लिए नया प्लान लाया है। बीएसएनएल के इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिन है। इस प्लान में बीएसएनएल अपने यूजर्स को प्रत्येक दिन 1.5जीबी डाटा की वजह से 135जीबी डाटा दे रहा है। तो आइए जानते हैं और क्या खास है इस प्लान में…

प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च हुआ बीएसएनएल के इस नए प्लान की कीमत 551 रु. है। 551 रु. के इस प्लान में यूजर्स को तीन माह तक हर एक दिन 1.5जीबी डाटा मिलेंगे। साथ ही इस प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ यूजर्स को बीएसएनएल कॉलर ट्यून की सुविधा भी मिलेगी।

वैसे बता दें कि अभी तक ये बीएसएनएल का प्लान सिर्फ केरल सर्किल के यूजर्स के लिए है। बता दें कि खबर लिखे जाने तक अन्य सर्किल में इस प्लान को नहीं पाया गया। पर घबराइये नहीं उम्मीद है कि बीएसएनएल बहुत ही जल्द अन्य सर्किल के लिए भी ये प्लान लॉन्च कर सकता है या फिर उससे मिलता जुलता भी कोई प्लान है।

इससे पहले बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक 448 रु. का नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में बीएसएनएल यूजर्स को अनलमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ 84GB डाटा मिलेगा। ये डाटा 1GB की डेली लिमिट के साथ मिलेगा। साथ ही प्रत्येक दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। साथ ही इस प्लान की वैध्यता ढाई माह की है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar