Regional

बॉयफ्रेंड के साथ इस हाल में मिली नाबालिग बेटी, मां-बाप रोते रहे फिर भी नहीं मानी

अम्बाला। मां-बाप पाल पोसकर अपने बच्चों को बड़ा करते हैं लेकिन इन्ही में से कुछ बच्चे चंद दिनों के प्यार के लिए अपने मां-बाप को भूल जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला जालंधर से सामने आया है जहां एक नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ भागकर जालंधर में रह रही थी। उधर, लड़की के घर वाले इस बात से अनजान थे कि वह अपने प्रेमी के साथ भागी है। परेशान घरवाले उसे इधर-उधर खोजते रहे। इस बीच जब लड़की का कोई पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई।

पुलिस ने लड़की को जालंधर से ढूंढ निकाला। पुलिस ने जब 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को उसके माता-पिता से मिलवाने की बात कही तो लड़की ने इससे साफ इन्कार कर दिया। कहा कि वह गांव दुराना से रणजीतनगर निवासी युवक अनिल के साथ अपनी मर्जी से आई है और उसी के साथ रहेगी।

पुलिस ने लड़की को सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया गया। सीडब्ल्यूसी और पुलिस ने लड़की के कोर्ट में बयान दर्ज कराए। जहां पर लड़की ने कहा कि वह अपनी मर्जी से युवक के साथ गई थी और अब भी उसी के साथ जीवन बिताना चाहती है। युवती ने बताया कि उसने युवक के साथ शादी कर ली है। उधर, रणजीत नगर निवासी अनिल को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल में भेज दिया गया है।

वहीं, नाबालिग बेटी के मिलने की सूचना पर उसके माता-पिता सीडब्ल्यूसी कार्यालय पहुंचे। जहां लड़की ने माता-पिता से मिलने से इन्कार कर दिया। उसने कहा कि वह माता-पिता से न तो मिलना चाहती है न ही उनके साथ घर जाना चाहती है। माता-पिता सीडब्ल्यूसी कार्यालय में बेटी से मिलने के लिए रोते रहे, लेकिन लड़की पर इसका भी कोई असर नहीं पड़ा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH