Entertainment

अंबानी की पार्टी में श्लोका से भी मंहगी ड्रेस पहनकर आईं थी कैटरीना, अब कीमत भी जान लो

मुंबई। देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर बीते सोमवार को ग्रैंड पार्टी दी गई थी। मौका था उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी और होने वाली बहू श्लोका की सगाई के जश्न का। इस पार्टी में बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स और बिजनेसमैन शामिल हुए थे। ऐसे में सभी स्टार्स की ड्रेसेस काफी अट्रैक्टिव और देखने लायक थी।

इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम एक्ट्रेसेस भी खूबसूरत लिबास में नजर आ रही थीं। ऐश्वर्या राय, आमिर की पत्नी किरण राव से लेकर कैटरीना कैफ तक हर कोई अपने लुक्स से टक्कर देते हुए नजर आए। सबसे अट्रैक्शन वाली बात यह रही, जब कैटरीना कैफ काफी सिंपल और शोवर लुक्स में दिखाई दीं।

दरअसल, पार्टी में कैटरीना ने जो ड्रेस पहनी थी वो डिजाइनर लेबल लुइसा बैकारिया के 2017 फॉल विंटर कलेक्शन से प्रेरित है। दोनों ही ड्रेसेज दिखने में एक-जैसे थी, लेकिन कैटरीना ने इस ड्रेस को अपने समर लुक के तौर पर इस्तेमाल किया। सूत्रों के मुताबिक, अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस ड्रेस की कीमत 3248 डॉलर यानी करीब 2.10 लाख रुपये है।

बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता को उनके आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं देने के लिए इस पार्टी में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय से लेकर कई सितारे नजर आए। सिर्फ फिल्मी सितारे ही नहीं बल्कि क्रिकेटर्स भी इस पार्टी का हिस्सा बने।

श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। आकाश और श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की है। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH