EntertainmentTop News

पागलखाने में था लापता कॉमेडियन, बाहर आने में किसी ने नहीं कि मदद

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के लापता होने की खबरें जोर-शोर से फ़ैल रही थीं। उनके लापता होने की गुत्थी और फैलती इससे पहले ही वो खुद सबके सामने आ गए। सिद्धार्थ ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो बिलकुल ठीक हैं। इस वीडियो के जरिये सिद्धार्थ ने अपने लापता होने का जिम्मेदार अपने पेरेंट्स को बताया इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वो दो दिन में मीडिया के सामने आकर सब कुछ बता देंगे।

हाल ही में सिद्धार्थ ने मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में बताया कि, वो पागलखाने में थे।सिद्धार्थ ने बताया कि, ‘मैं पागलखाने में भर्ती था। मेरा परिवार जायदाद के विवाद में फंसा था। मैंने पागलखाने में देखा कि मरीजों को शॉक ट्रीटमेंट दिया जाता है।’

सिद्धार्थ ने आगे बताया कि, ‘मैं डिप्रेशन में जा रहा था। किसी को नहीं पता कि मैं अभी कहां हूं। लेकिन मैं अभी जिन लोगों के साथ रह रहा हूं, उन्होंने इस ट्रॉमा से निकलने में मेरी मदद की है। मैंने कई लोगों से बताया कि वो मेरे दोस्तों को बता दें कि मैं पागलखाने में हूं लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की।’

देखें वीडियों…

right now im in safe hands …will update you guys in 2-3days

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

उन्होंने यह भी कहा कि, ‘वहां कोई लड़की उन्हें टैबलेट देती थी जिसके बाद सिद्धार्थ अपना मानसिक संतुलन खोने लगते थे। सिद्धार्थ ने अपने परिवार और कुछ रिश्तेदारों के खिलाफ एनसी दर्ज करवाई थी। लेकिन जब वो पागलखाने में थे तो उन्होंने वो एनसी गायब कर दी। फिर सिद्धार्थ को धीरे-धीरे एहसास हुआ कि उनके पैरेंट्स उनके खिलाफ नहीं थे। उन्हें बस पैसे चाहिए थे।’ आपको बता दे सिद्धार्थ ने अपने मैनेजर से बात करके एक प्रेम कॉन्फ्रेंस आयोजित करवाई है जिसमे वो बाकी के सभी सवालों का जवाब देंगे।

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ चुके कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर का पिछले 4 महीनों से कुछ पता नहीं चल रहा था। सिद्धार्थ के बारे में कोई जानकारी न मिलती देख उनकी दोस्त सोमी सक्सेना ने अपने फेसबुक पेज पर उनके मिसिंग होने की जानकारी दी थी।

उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखा था- आप लोगों को याद है सिद्धार्थ सागर उर्फ सेल्फी मौसी उर्फ नसीर। ये व्यक्ति पिछले 4 माह से लापता है। ये अंतिम बार 18 नवंबर 2017 को दिखा था। कोई नहीं जानता वो कहां हैं। वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। कृपया उन्हें ढूंढ़ने की कोशिश करिए। इस खबर को जितना हो सके, उतना फैलाइए। वैसे बता दें कि सोमी ने बाद में ये पोस्ट डिलीट कर दिया था।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar