NationalTop News

खुलेआम पत्नी को किस करते कैमरे में कैद हुआ ये बड़ा कांग्रेसी नेता

नई दिल्ली। 2014 के बाद से कांग्रेस के सितारे वैसे ही गर्दिश में चल रहे हैं। एक के बाद एक विवाद, एक के बाद एक हार। ये सब चल ही रहा था कि कांग्रेस के एक नेता ने एक और विवाद पैदा कर दिया। ये हैं भारतीय राष्‍ट्रीय कांग्रेस (INC) के नेता व सिविल राइट्स एक्टिविस्‍ट तहसीन पूनावाला। जो ट्रोल हो रहे हैं अपनी और अपनी पत्नी की एक फोटो को लेकर जिसे उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया।

पूरा मसला ये है कि गुरुवार (29 मार्च) को पूनावाला की शादी की सालगिरह थी। इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्‍नी मोनिका को बधाई देते हुए ट्विटर पर एक फोटो पोस्‍ट की। इस फोटो में दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे थे।

फोटो के साथ पूनावाला ने लिखा, “दो साल तक यह सफलतापूर्वक प्रदर्शन करने के लिए मुझे बधाई कि मैं जानता हूं कि मैं क्‍या कर रहा हूं!! हैप्‍पी एनिवर्सरी वाइफी… तुमसे विवाहित होना ऐसा लगता है जैसे एक बेस्‍ट फ्रेंड साथ में होना जो आप क्‍या कहते हैं, वो बिल्‍कुल नहीं सुनता।”

इस फोटो के बाद कुछ लोग पूनावाला को ट्विटर पर शादी की सालगिरह की बधाई देते नज़र आये तो कुछ इशारों में इस तस्‍वीर पर शिकायत करते नज़र आए। एक यूज़र संजय शर्मा ने पूछा कि “मोनिका के दायें गाल पर किसकी लिपस्टिक लगी है?”

अतुल ने लिखा कि, “भाई हम लोग ऑनलाइन ही है। आगे का भी अपडेट करते रहना।” एम सुब्रमणि ने लिखा, “क्‍या आप कुछ सभ्‍य तस्‍वीरें पोस्‍ट कर सकते हैं? आप अपने बेडरूम की तस्‍वीरें पोस्‍ट कर रहे हैं, जो कि अब सार्वजनिक हो गई हैं।

क्‍या ये सही है? यह आपकी मानसिकता दिखाता है और आप भ्रष्‍टाचारी और लुटेरी कांग्रेस का बचाव करते हैं। आखिरकार आप हैं तो आप एक कांग्रेसी ही। इसके अलावा आप कर ही क्‍या सकते हैं?” ज़ाहिर है कि पूनावाला की पोस्ट से उनके साथ-साथ उनकी पार्टी की छवि पर भी असर पड़ेगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH