Entertainment

बर्थडे: जब नाइट क्लब में मनचले ने इस एक्ट्रेस को पीछे से पकड़ लिया था, ऐसे सिखाया सबक

मुंबई| टीवी एक्ट्रेस माही विज का आज जन्मदिन है। माही का जन्म 1 अप्रैल 1982 को दिल्ली में हुआ था। माही ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की। माही ने कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया, लेकिन कलर्स पर आने वाले सीरियल लागी तुझसे लगन से माही पहचान मिली। जिसमें उन्होंने नकुशा का किरदार निभाया था। इस शो के बाद ये कई टीवी शोज़ में नजर आई, जैसे – बालिका वधु, झलक दिखला जा-4, नच बलिए-5। इतना ही नहीं वह रिएलटी शो खतरों के खिलाड़ी- 5 का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन पैर में चोट लगने के कारण उन्होंने यह शो छोड़ दिया था।

साल 2011 में माही ने एक्ट्रेस जय भानुशाली से शादी कर ली थी और बाद में इस बात का खुलासा किया था। बीच में दोनों के बीच तलाक की भी खबरें आई थीं, लेकिन माही विज ने फेसबुक के जरिए इस तरह की सारी खबरों का खंडन किया।

माही के इंस्टाग्राम पर 442k फॉलोवर्स है। फॉलोवर्स माही की हॉट और सेक्सी फोटो को पंसद करते हैं, और आए दिन अपने फॉलोवर्स को अपना हॉट अंदाज दिखाती हैं। कुछ समय पहले ही माही ने अपनी एक फोटो पोस्ट की थीं, जिसमे वे पूल में नहाती हुई नजर आई और कैप्शन दिया “Appreciate what you have before it turns into what you had”

शादी के बाद इस कपल ने सितंबर 2017 में दो बच्चों को गोद लिया, एक बेटा और एक बेटी। दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ ही रहते हैं, लेकिन उन बच्चों की पढ़ाई और बाकी का खर्च जय और माही उठाते हैं।

2017 में माही विज उस समय चर्चा में आईं जब मुंबई के एक नाइट क्लब में उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माही अपने पति जय भानुशाली और अपने दोस्त के साथ क्लब गईं थीं। वहां उन्हें एक लड़के ने पीछे से पकड़ने की कोशिश की। माही डरी नहीं और उन्होंने उस शख्स को दो जोरदार तमाचे जड़ दिए। इसके बाद वह जय को यह बात बताने गईं।

जब तक जय वहां आते तब तक वह शख्स वहां से भाग चुका था। इस घटना के बाद ये तो साबित हो गया था कि माही कितनी निडर है। माही आखिरी बार टीवी शो लिप सींग बैटल में अपने पति जय के साथ नजर आई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH