National

लिंगराज मंदिर की तस्वीर पोस्ट करना मेरी गलती थी : विजय गोयल

भुवनेश्वर, 2 अप्रैल (आईएएनएस)| केंद्रीय संसदीय मामलों के राज्य मंत्री विजय गोयल ने सोमवार को कहा कि उन्होंने ओडिशा की राजधानी में मौजूद लिंगराज मंदिर के गर्भ गृह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर गलती से पोस्ट कर दीं।

गोयल ने ट्विटर पर गर्भ गृह की तस्वीरें पोस्ट की थीं जिसमें वह भगवान लिंगराज पर जल चढ़ा रहे थे। इस तस्वीर को लेकर विवाद पैदा हो गया।

गोयल ने लिखा, कल (रविवार) उत्कल दिवस के मौके पर मैंने गलती से पिछले वर्ष के अपने लिंगराज मंदिर के दौरे की तस्वीरें पोस्ट कर दीं। मैं किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता और इसलिए मैं इस ट्वीट/फोटो को हटा रहा हूं।

गोयल ने ओडिशा के लोगों को रविवार को उत्कल दिवस के अवसर पर बधाई दी और यह बताते हुए तीन तस्वीरें साझा की थीं कि यह पिछले साल की उनकी भुवनेश्वर यात्रा की हैं।

गोयल ने ट्वीट किया था, उत्कल दिवस पर ओडिशा के भाइयों, बहनों और दोस्तों को हार्दिक शुभकामनाएं। पिछले वर्ष भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर के मेरे दौर की कुछ तस्वीरें।

कुछ दिनों पहले इसी मंदिर के परिसर में फोन से वीडियो बनाने पर अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मंदिर के गर्भ गृह और इसके आसपास कैमरा, मोबाइल फोन और अन्य रिकार्डिग उपकरण ले जाना प्रतिबंधित है।

=>
=>
loading...