Regional

इस वेबसाइट पर ऑनलाइन सजी जिस्म की मंडी, फिगर और चेहरे से फिक्स होता है रेट

नई दिल्‍ली। टेक्नालॉजी के इस दौर में इंसान का हर काम आसान हो गया है। मोबाइल पर बस बटन दबाया नहीं कि सारी जानकारियां सामने आ गईं। ट्रेन का टिकट बुक करना हो, होटल बुक करना हो या ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर करना हो। टेक्नालॉजी ने हर काम को आसान बना दिया है।

 

हालांकि इसी टेक्नालाजी का इस्तेमाल कुछ गलत लोग अपने फायदे के लिए कर रहे हैं। दरअसल, ट्विटर पर इस समय एक वेबसाइट लड़कियों के जिस्म का ऑनलाइन सौदा कर रही है। चौंक गए न। लेकिन यह सच है। ट्विटर पर staylaid डॉट कॉम नाम की एक वेबसाइट तेज़ी से ट्रेंड कर रही है। इस वबसाईट पर भारतीयों को लुभाने के लिए ख़ास तरह के ऑफर्स दिए गए हैं।

वेबसाइट ने खुद को ऐसा डिजाइन किया है कि आपको आपकी हर ख्‍वाहिश का जवाब मिल जाएगा। मसलन आपको यहां नेपाली से लेकर बंगाली, विदेशी से लेकर कॉलेज गोइंग गर्ल्‍स या फिर घरेलू महिलाएं हर तरह की लड़किया मिल जाएंगी। इतना ही नहीं एक अलग कैटेगरी है जिसमें ट्रेडिंग गर्ल्‍स के बारे में बताया गया है। हालांकि इसके लिए कुछ ज्यादा चार्ज किया गया है।

वेबसाइट पर अलग-अलग लड़कियों की अलग-अलग कीमत है। 1000 रुपये से लेकर 8000 रुपये तक की कीमत में लड़कियों को एक रात के लिए पेश किया जा रहा है। जो लड़की दिखने में ज्यादा खूबसूरत होगी और जिसका फिगर हॉट होगा उसके लिए वेबसाइट आठ हजार तक चार्ज कर रही है। इस वेबसाइट को ऐसे डिजाइन किया गया है जिससे भारतीय इसकी ओर आकर्षित हो सकें।

staylaid के फैक्ट और क्वेश्चन सेक्शन में सवालों के जवाब भी दिये गए है। यानी ग्राहक के दिमाग में यदि इससे संबंधित कोई सवाल हो तो वो इस सेक्शन में आकर अपना संदेह दूर कर सकता है। अब तक पढ़ने के बाद आप समझ तो गए होंगे कि किस तरह प्रोफेशनल तरीके से यह जिस्‍म का कारोबार ऑनलाइन किया जा रहा है। आपको बस आॅनलाइन लड़की की बुकिंग करनी है। इसके बाद ये लड़की को अपने से संबंधित और सुरक्षित होटल में पहुंचा देंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH