Regional

छात्रा के अपनी ही टीचर के साथ थे अवैध संबंध, मां को पता चला बेटी लेस्बियन है तो…

 

गाजियाबाद। जब हवस एक इंसान के दिल-ओ-दिमाग पर हावी हो जाती है तो न ही उसे अपने रिश्तों का होश रहता है और न ही अपने लिंग का। चौंकिए मत, क्योंकि चौंकाने वाली बात तो आगे पता चलेगी। एक लड़की ने अपनी महिला टीचर से संबंध बनाए और जब उसकी मां ने उस आपत्ति जताई तो उसने अपनी मां को तोहफे में मौत दे दी। लड़की ने घटना को उस वक़्त अंजाम दिया जब उसके पिता घर पर मौजूद नहीं थे।

पूरा मामला गाजियाबाद के कवि नगर इलाके का है जहां 9 मार्च को 21 वर्षीय रश्मि राणा और उसकी मां घर पर अकेली थीं। जब लड़की की टीचर निशा गौतम लालकुआं स्थित घर पर मिलने के लिए आई तो रश्मी की मां ने टीचर के साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसके चलते टीचर ने उनके सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। वह गंभीर रूप से घायल हो गई। अस्पताल में भर्ती करने के बाद 11 मार्च को उनकी मौत हो गई। रश्मि और निशा लुधियाना में काफी समय से एक साथ रह रहे थे। पिता ने दोनों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया है कि घटना के वक़्त मृतक पुष्पा देवी के पति घर पर नहीं थे। रश्मि ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए कहा है कि उनकी मां लगातार उसके संबंध को लेकर आपत्ति जताती थी जिससे परेशान होकर उसने अपनी माँ को मौत के घाट उतर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH