Entertainment

शूटिंग के दौरान खुला एक्ट्रेस का टॉवेल, प्रोड्यूसर ने पोर्न साइट पर डाला वीडियो

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के प्रोड्यूसर उपेंद्र कुमार वर्मा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उपेंद्र पर एक एक्ट्रेस का वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड करने का आरोप है। एक्ट्रेस को जब इस बात का पता चला तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए प्रोड्यूसर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

प्रोड्यूसर के खिलाफ वर्सोवा थाने में 28 जनवरी को एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने प्रोड्यूसर को 3 अप्रैल को उसके रिश्तेदार के सैलून से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि शॉर्ट फिल्म शूट करने के दौरान एक्ट्रेस का टॉवल दुर्घटनापूर्ण खुल गया था और ये सीन कैमरे में कैद हो गया था, जिसे प्रोड्यूसर ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एक्ट्रेस का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने उनकी वीडियो को सबसे पहले यूट्यूब पर शेयर किया, जिसे सैंकड़ों लोगों ने देखा।

प्रोड्यूसर ने इस अभिनेत्री को शॉर्ट फिल्म के लिए साइन किया था। फिल्म को 3 दिनों तक उसी के ऑफिस में शूट किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस को उसके वीडियो के बारे में तब पता चला जब उसके फ्रेंड ने उसे वायरल हो रहा वीडियो दिखाया।

एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर से वीडियो क्लिप डिलीट करने को कहा तो उनसे मना कर दिया और बाद में एक्ट्रेस का फोन रिसीव करना भी बंद कर दिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने एफआईआर दर्ज करवाई। रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस में शिकायत दर्ज करने के बाद साइबर सेल की मदद से सोशल मीडिया साइट्स से इस वीडियो को डिलीट कर दिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH