Entertainment

रणवीर से शादी को लेकर दीपिका का SHOCKING स्टेटमेंट, सुनकर आपको भी लगेगा झटका

मुंबई| बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। सूत्रों की माने तो दोनों पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में हैं।

हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशन को लेकर कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन इसके बावजूद दोनों कई बार पब्लिकली जता चुके हैं कि वो एक दूसरे के लिए बेहद खास हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण से उनके पर्सनल लाइफ के फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेझिझक हो कर कहा की शादी मेरी ज़िंदगी का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है। मैं इसे टालना नहीं चाहती, साथ ही दीपिका पादुकोण ने ये भी कहा की अब वो खुद को वर्किंग वाइफ और मां के रूप में देख सकती हैं।

दीपिका और रणवीर ने परिवारवालों की मौजूदगी में दोनों ने मालदीव में दीपिका के बर्थडे पर जनवरी में सगाई कर ली है। हालांकि दीपिका ने ऐसी खबरों को नकारा है।

दोनों के करीबी सूत्रों से पता चला कि यह लव बर्डस इस साल शादी करने वाले हैं। हिंदू धर्म के रीति रिवाजों से अपने सगे संबंधियों और दोस्तों की मौजूदगी में दोनों शादी करेंगे। साथ ही खबर ये भी थी कि दोनों के परिवारवालों ने शादी की तरीखें भी निर्धारित कर ली हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH