IANS News

कपड़े और बैग धुलवाने के लिए ‘यू ‘क्लीन सिलेक्ट’ स्टोर लांच

नई दिल्ली, 5 अप्रैल (आईएएनएस)| कपड़े धोने और बैग सफाई समाधान प्रदान करने वाली कंपनी यू क्लीन ने गुरुवार को ‘यू क्लीन सिलेक्ट’ स्टोर लांच किया। यू क्लीन ने शीघ्र बुकिंग और डोर-टू-डोर सेवाओं की सुविधा के लिए अपने एंड्रॉइड और आईओएस ऐप का भी शुभारंभ किया है। ब्रांड एंबेसडर और यू क्लीन के रणनीतिक साझेदार सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने पहले यू क्लीन सिलेक्ट स्टोर का उद्घाटन किया। पहला यू क्लीन सिलेक्ट स्टोर दिल्ली के पॉश डिफेंस कॉलोनी क्षेत्र में खोला गया है।

यू क्लीन ने अमेरिका के निवेशक अनुभव चोपड़ा द्वारा प्री सीरीज ए एंजेल निवेश के दूसरे दौर में 4 करोड़ रुपये का निवेश हासिल किया। अनुभव ने पहली बार स्थापित हुए ‘यू क्लीन सिलेक्ट’ स्टोर में भी निवेश किया है। यू क्लीन को अक्टूबर 2016 में फ्रेंचाइजी इंडिया से आरंभिक निवेश मिला था।

यू क्लीन के संस्थापक और सीईओ अरुणाभ सिन्हा ने कहा, अक्टूबर 2016 में कंपनी की शुरुआत से ही हमें विभिन्न शहरों में ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। उपयोगकर्ताओं की सहूलियत के लिए हमें एंड्रॉइड और आईओएस मोबाइल एप्लिकेशन को पेश करके काफी खुशी महसूस हो रही है, यह एप्लिकेशन ग्राहकों को एक बटन के क्लिक के जरिए अपने घरों से आराम से पिक एंड ड्रॉप सेवाओं का लाभ उठाने में मदद करते हैं। हमारा लक्ष्य 2020 तक यू क्लीन सिलेक्ट की लगभग 50 फ्रेंचाइजी प्राप्त करने की है।

फ्रेंचाइजी इंडिया के चेयरमैन गौरव मार्या ने कहा, लांड्री हमेशा एक आवश्यकता और एक समय लेने वाला काम रहा है। हमारा अनुमान है कि 2020 के अंत तक 30 लाख से अधिक भारतीय परिवारों को समय की कमी और बढ़ते डिस्पोजेबल आय के कारण कपड़े धोने और सफाई सेवाओं के आउटसोर्स की आवश्यकता होगी। वहीं शहरी वर्ग भी डू-ईटयोरसेल्फ के अवसर का लाभ उठा सकता है और इसके साथ हम यू क्लीन के लिए अपनी आक्रामक योजना पर बड़े पैमाने पर कार्य करना जारी रखेंगे।

=>
=>
loading...