Entertainment

एक्ट्रेस ने सरेआम उतार दिए अपने कपड़े, बोली- अपनी न्यूड फोटो भेजी फिर भी नहीं मिला काम

हैदराबाद। तेलुगू फिल्म इंड्रस्टी में करियर बनाने की कोशिशों में जुटीं अभिनेत्री श्री रेड्डी ने फिल्म चैंबर के सामने अपने कपड़े उतारकर विरोध दर्ज कराया। श्री रेड्डी का कहना है कि इंडस्ट्री में स्थानीय कलाकारों को पर्याप्त मौके नहीं मिल रहे हैं। उनका हक़ कोई मारकर ले जा रहा है।

उधर, सार्वजनिक जगह पर अर्धनग्न प्रदर्शन करने के आरोप में पुलिस ने श्री रेड्डी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने श्री रेड्डी के खिलाफ भारतीय दंड़ संहिता (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया है।

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना बैग एक महिला को सौंप देती हैं अपने अपने कपड़े उतारना शुरू कर देती हैं। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ लग जाती है। श्री रेड्डी ने आरोप लगाया है कि तेलुगू फिल्म निर्देशक, निर्माता स्थानीय कलाकारों को अवसर देने के बजाय अन्य राज्यों के लोगों को अधिक मौके दे रहे हैं।

श्री रेड्डी ने यह भी दावा किया कि उन्हे मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) की सदस्यता भी नहीं दी गई जबकि वह इसके लिए पहले ही अप्लाई कर चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों की डिमांड पर न्यूड तस्वीरें और विडियो भी भेजे ताकि उन्हें फिल्म में रोल मिल सके, लेकिन किसी भी तरफ से उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमने अभिनेत्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 के तहत एक मामला दर्ज किया है।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH