ऑटोमोबाइल्स

1 लीटर पेट्रोल में 99 किमी जाएगी बजाज की ये बाइक, कीमत है मात्र 31 हजार रु

नई दिल्ली। आज कल एक आम आदमी को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। जैसे बाइक लेनी है पर हर बाइक बजट से रूठी सी बैठी है। गाड़ी है मगर माइलेज ऐसा कि जेब पेट्रोल की कीमतों से रूठी है। मगर इन मुश्किलों से आपको रहत मिलने वाली है क्योंकि खबर ही ऐसी है। जिस कीमत में आप अपने लिए सेकंड हैण्ड बाइक लेने का सोच रहे है उसी कीमत में अब आप नई बाइक ले सकतें हैं और हां पेट्रोल के बारे में तो भूल ही जाइये। बताते हैं।

दरअसल बजाज की CT100B या दूसरी भाषा में कहें तो भारत की सबसे सस्ती बाइक आपके लिए सबसे सटीक सवारी बन सकती है। इस बाइक की कीमत सिर्फ 30,714 हजार रुपए है और ये 99 किलोमीटर सिर्फ एक लीटर पेट्रोल में जाती है। चाहे रोज ऑफिस जाना हो या फील्ड वर्क करना हो, ये बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस बाइक की इंजन का पॉवर कम है जिसकी वजह से इसका माइलेज बेहतर हो जाता है। बजाज की इस बाइक में 99.27 cc पावर का इंजन दिया है।

अगर आपका ऑफिस 15-20 किमी के दायरे में आता है, अगर आप सिर्फ ऑफिस आने-जाने के लिए बाइक का इस्तेमाल करते हैं तो ये बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है क्योंकि आप सौ रुपए के पेट्रोल में 3-4 दिन आराम से ऑफिस आ जा सकते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH