Entertainment

जेल से छूटते ही सलमान ने सबसे पहले इन्हें किया था कॉल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की सेशंस कोर्ट से जमानत मिल गई। हालांकि जमानत मिलने से पहले सलमान को दो दिन जेल में ही बिताने पड़े। इस दौरान वह जेल में काफी बेचैन नज़र आए। उनकी ये बेचैनी सजा को लेकर नहीं बल्कि अपनी मां को लेकर थी। तभी तो जेल से छूटने के बाद उन्होंने सबसे पहले अपनी मां को ही काल किया था।

दरअसल, सलमान की मां सलमा की तबियत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। सलमान को डर था कि उनको जेल में देखकर उनकी मां की तबियत और बिगड़ जाएगी।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि जेल में रहने के दौरान उन्हें जब भी मौका मिला अपने बॉडीगार्ड शेरा से अपनी मां का हाल चाल पूछते रहे। इसके बाद जैसे ही सलमान जेल से छूटे उन्होंने सबसे पहले अपनी मां सलमा को फोन करके उनकी तबियत के बारे में पूछा।

बता दें कि सलमान अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं। तीनों भाइयों में सलमान अपनी मां के सबसे करीब हैं। एक चैट शो में उनकी मां, सलमान के जेल के दिनों के बारे में बात करते हुए रोने लगी थीं। जेल में सलमान के बर्ताव की सराहाना की जा रही है। डीआईजी विक्रम सिंह ने कहा कि सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं और जेल में उनका बर्ताव अच्छा रहा।

इससे पहले खबरें आ रही थीं की सलमान को जेल में वीआइपी ट्रीटमेंट दिया गया। इन सभी खबरों को जेल अधिकारी ने सिरे से खारिज किया था। जेल अधिकारी ने कहा कि सलमान को जेल में कोई वीआइपी ट्रीटमेंट नहीं दिया गया। उन्हें जेल का खाना ही खाने को दिया गया। जेल अधिकारी ने यह भी कहा कि जेल में कोई सेल्फी नहीं ली गई ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH