Entertainment

लाखों दिलों को तोड़ दुल्हन बन गईं उर्वशी रौतेला, जान लीजिए दूल्हा कौन है?

 

मुंबई। आजकल बॉलीवुड स्टार से लेकर टीवी स्टार तक शादी का सीजन चल रहा है। आए दिन किसी न किसी एक्टर या एक्ट्रेस की शादी की खबर सुनने को मिल रही है।

बॉलीवुड में अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से सबको दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फोटो में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटो को देखकर फैंस के बीच उर्वशी की शादी की चर्चाएं भी तेज हो गई है।

हालांकि यहां आपको बात दें कि उर्वशी ने शादी नहीं की है बल्कि उन्होंने एक बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया हैं जिसकी फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं।

फोटो पर कैप्शन देते हुए उर्वशी ने लिखा है- वेडिंग टाइम फेशन फेस्ट। उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 7.3m फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं। उर्वशी को आखिरी बार फिल्म हेट स्टोरी 4 में देखा गया था जहां उन्होंने बहुत ही बोल्ड अंदाज में दर्शको को अपना दीवाना बनाया था।

फोटो में उर्वशी एक लाइट पिस्टा शेड के लहंगा-चोली में नजर आ रही हैं। उर्वशी जडाऊ ज्वैलरी से सजी हुई हैं। उनके पर्ल और एमरल्ड बीड्स के ज्वैलरी सेट ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं। अपनी सभी फोटो में वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं।

इस शो में डिजाइनर विक्रम फडनीस ने अपना  ब्राइडल कलेक्शन पेश किया है। शो में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला डिजाइनर के लिए रैप की थी।

उर्वशी की ट्रेडिशनल ब्राइडल लुक को देखकर फैंस बहुत ही तारीफ कर रहे हैं। जिसकी तुलना फिल्म उमराव जान में ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक से की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH