InternationalOdd & Weird

OMG: एक साथ 11 बच्चियों की मां बनी ये महिला, तस्वीरें चौंका देंगी

नई दिल्ली। एक लड़की की लाइफ में मां बनना सबसे ज्यादा सुखद वक्त होता है। मां बनने के बाद उस लड़की की सारी खुशियां उसके बच्चे में हो जाती है। मां बनना तो ख़ुशी का पल होता है। एक महिला अपने पति के वंश को आगे बढ़ाती  है लेकिन हमारे समाज में मान्यता है कि लड़का हो तो वंश आगे बढ़ता है न की लड़की होने पर। कौन कहता है, लड़कियां कुछ कर नहीं सकती है? साहब उनको उड़ने तो दो, फिर देखो, लेकिन इन सब बातों से दूर एक पिता को लड़की होने पर ख़ुशी हुई है। वो भी उसे एक दो नहीं 11 बच्चियों के होने की ख़ुशी है।

यह अनोखा मामला सामने आया है इंडियाना से। 42 साल मारिया हर्नानडेस नामक एक महिला ने 11 बच्चियों को जन्म दिया। खबरों के अनुसार, महिला ने मात्र 17 मिनट में 11 बच्चियों को जन्म दिया है। महिला के साथ-साथ सभी 11 बच्चे सुरक्षित और तंदुरुस्त हैं।

बताया जा रहा है कि मारिया हर्नानडेस को  डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल लाया गया, जिसके बाद उसकी  डिलीवरी हुई। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर अस्पताल के सारे डॉक्टर हैरान रह गए। मारिया ने एक के बाद एक 11 बच्चों को जन्म दिया। वहीं मारिया के परिवार को यह पूरा मामला चमत्कार लग रहा है। परिवार के सभी लोग काफी खुश हैं।

मारिया के पति भी 11 बच्चियों के पिता बनने की खुशी रोक नहीं पा रहे हैं। 11 बच्चियों के पिता को लोगों से भारी संख्या में अभिवादन और बधाईयां भी मिल रही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH