Entertainment

‘यारियां’ का ये क्यूट एक्टर है नेहा कक्क्ड़ का बॉयफ्रेंड, नाम सुन चौंकिएगा मत

मुंबई। एक लड़का-लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते है। ये बातें हम लोगों ने बहुत सुनी होगी लेकिन क्यों एक लड़की लड़के कि दोस्त नहीं हो सकती है। वो एक बहन या फिर गर्लफ्रेंड वाले रिश्ते में क्यों रहे। दोस्त क्यों नहीं। लड़की अगर एक लड़के के साथ खड़ी है तो वो उसका बॉयफ्रेंड ही होगा। समाज की आज यही सोच है। अब आप नेहा कक्कड़ का ही मामला देख लीजिए।

नेहा कक्क्ड़ दून वैली इंटरनेशनल स्कूल देहरादून में लाइव परफोरमेंस के लिए पहुंचीं थी। हालांकि, बारिश की वजह से प्रोग्राम कैंसिल करना पड़ा। इस दौरान उनसे हुई बातचीत में उन्होंने अपने नए प्लान के बारे में बातें शेयर की। उन्होंने कहा कि वे अपने नए गाने हमसफर को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं।

नेहा ने आगे बताया कि वे सीएम से मिलीं थीं। जिसके बाद उन्होंने फैसला लिया है कि वे अब उत्तराखंड को प्रमोट करने के लिए काम करेंगी। इसके लिए वे सांग ही नहीं बल्कि योग, संस्कृति और गंगा का सहारा भी लेंगी। साथ ही युवाओं को ड्रग्स के लिए अवेयर करने का भी काम करेंगी।

इस समय नेहा अपने बॉयफ्रेंड एक्टर हिमांश कोहली के साथ थी। उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा है कि नेहा केदारनाथ के लिए एक सांग गाए तो उत्तराखंड को प्रमोट करने में बहुत मदद करेगा।

इस पर नेहा ने भी हामी भर दी है। नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की लव स्टोरी काफी दिनों से चर्चा में है। हालांकि नेहा ने इन ख़बरों को अफवाह बताया है। नेहा हम केवल दोस्त हैं। हमारी दोस्ती के चार साल हो गए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH