Regional

प्रेमी से संबंध बनाकर प्रेग्नेंट हुई 16 साल की छात्रा, उसके बाद जो हुआ…

प्रतीकात्मक तस्वीर

 

किशनगंज। बिहार के किशनगंज जिले में लोगों के ताने से तंग आकर एक 16 साल की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि लड़की का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई। जब उसने ये बात अपने प्रेमी से बताई तो उसने उससे दूरी बनाना शुरू कर दिया। बाद में प्रेमी उसे धोखा देकर वहां से फरार हो गया।

इस बीच युवती बिन ब्याही मां बन गई। इसके बाद जो हुआ वो काफी खौफनाक था। लड़की ने समाज के ताने से तंग आकर मौत को गले लगा लिया। फिलहाल पुलिस ने युवती के फरार प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, 16 वर्षीया छात्रा का तकरीबन 2-3 साल पहले गांव के पड़ोसी अनिल कुमार सिंह से प्रेम-प्रसंग हो गया। प्यार परवान चढ़ा और दोनों के बीच संबंध बन गए। इस बीच लड़की प्रेग्नेंट हो गई। इससे दो साल की एक बेटी भी है। इस बीच धोखेबाज प्रेमी व उसके परिवारवालों की तरफ से पीड़िता को शादी-ब्याह के नाम पर सिर्फ आश्वासन ही मिलता रहा।

बावजूद इसके पीड़िता इंसाफ की उम्मीद में बीते दो साल से किसी तरह गुजारा। आखिरकार उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH