Entertainment

जब दुल्हन बनीं थीं सनी लियोनी, नहीं देखी होगी उनकी सात साल पुरानी ये तस्वीर

 

मुंबई। पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी की शादी को 7 साल हो चुके है। इस मौके पर सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति डेनियल वेबर को दिल को छू लेने वाले अंदाज में विश किया है।

 

सनी ने पहली बार शादी की फोटो फैन्स के साथ शेयर की है। पंजाबी दुल्हन के अवतार में नजर आ रहीं सनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में पति के साथ सनी गुरुद्वारे में हाथ जोड़े दिखाई दे रही हैं। सनी की शादी की यह फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। फोटो को महज 30 मिनट में 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

सनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते शानदार कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा- ‘सात साल पहले हमने भगवान के सामने एक-दूसरे को प्यार करने की कसम खाई थी। कोई फर्क नहीं पड़ा जिंदगी हमें क्या देगी, बस मैं यही कह सकती हूं कि मैं आज उस दिन से भी ज्यादा तुम्हें प्यार करती हूं। हम दोनों जिंदगी की मजेदार यात्रा पर हैं। आई लव यू डेनियल वेबर, शादी की सालगिरह मुबारक हो।

सनी और डेनियल के तीन बच्चे हैं। पिछले साल सनी ने एक बेटी निशा को गोद लिया था। इसके बाद उन्हें सरोगेसी से दो जुड़वां बच्चे हुए। सनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है, और अक्सर अपने बच्चों निशा, अशर और नोआ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH