Uttar Pradesh

वेटर से दिल लगा बैठी ड्राइवर की पत्नी, पति के साथ किया रूह कंपा देने वाला काम

प्रतीकात्मक तस्वीर

संभल। कहते हैं प्यार बताकर नहीं होता। किसी को भी किसी से कहीं भी हो सकता है, लेकिन कभी-कभी प्यार का ऐसा खौफनाक अंजाम होता है कि सुनकर रूह कांप जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ यूपी के मेरठ में। यहां एक शादीशुदा महिला को होटल में काम करने वाले वेटर से प्यार हो गया। मेल-मुलाकातों का दौर चला और दोनों के बीच संबंध बन गए। हालांकि युवती को पता था कि जब तक उसका पति जिंदा है उसके प्यार में रोड़ा बनता रहेगा। इसके बाद उसने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए जो खौफनाक प्लान बनाया उसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी।

मेरठ जिले के निवासी कमलवीर चौहान की संभल के मोहल्ला शहजादी सराय निवासी दामिनी के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद कमलवीर अपनी ससुराल में आकर रहता रहा। कमलवीर चालक की नौकरी करता था। उसकी पत्नी संभल के एक निजी स्कूल में चपरासी का काम करती थी। कमलवीर की पत्नी दामिनी का मोहल्ले के ही एक होटल पर काम करने वाले युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। दामिनी को लगा कि आगे चलकर उसका पति उसके प्रेम संबंधों में रोड़ा बन सकता है इसलिए दामिनी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को पंखे से लटका दिया ताकि ये आत्महत्या लगे।

घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी घर से भाग गया था जबकि महिला ने पुलिस को ड्यूटी पर जाने की बात बताई और कहा कि मैंने स्कूल से आने के बाद फांसी के फंदे पर ‌पति का शव लटके देखा। इस दौरान महिला के बयान पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने जब महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की है। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH