IANS News

रामदॉस ने छात्राओं के यौन उत्पीड़न मामले में सीबीआई जांच की मांग की

चेन्नई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)| पीएमके नेता अंबुमणि रामदॉस ने सोमवार को तमिलनाडु के एक कॉलेज की प्रोफेसर को गिरफ्तार करने की मांग की।

प्रोफेसर पर आरोप है कि उसने कथित रूप से छात्राओं को एक विश्वविद्यालय के शीर्ष अधिकारियों के साथ ‘यौन क्रिया’ के लिए उकसाने का प्रयास किया। रामदॉस ने यहां एक बयान जारी कर मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की।

पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि विरुधुनगर जिले में प्रोफेसर द्वारा छात्राओं को फुसलाने का प्रयास करने वाली एक चौंकाने वाली ऑडियो क्लिप सामने आई है।

ऑडियो क्लिप में प्रोफेसर कथित रूप से यह कहती हुई सुनाई दे रही है कि जो विश्वविद्यालय को सुविधाएं मुहैया कराते हैं उन्हें खुश रखना चाहिए और वे कॉलेज विद्यार्थियों से ‘फेवर’ की अपेक्षा रखते हैं।

ऑडियो क्लिप में प्रोफेसर ने स्पष्ट रूप से तो छात्राओं को यौन क्रिया करने के लिए नहीं कहा लेकिन स्पष्ट संकेत दिया कि वह क्या कहना चाह रही है।

रामदॉस ने कहा, हैरान छात्राएं लड़खड़ाती आवाज में यह कहती सुनी गईं कि उनकी इस प्रस्ताव में रुचि नहीं है। हालांकि प्रोफेसर उन्हें यही समझाने में लगी रही कि अगर वे प्रस्ताव से सहमत होंगी तो वे अपने कोर्स से संबंधित कुछ भी हासिल कर सकती हैं।

रामदॉस ने कहा कि प्रोफेसर के मोबाइल फोन रिकॉर्ड की जांच होनी चाहिए और यह पता लगाया जाना चाहिए इस मामले में कौन कौन शामिल है।

उन्होंने कहा कि सिर्फ 15 दिनों के लिए प्रोफेसर को निलंबित करना पर्याप्त नहीं है।

=>
=>
loading...