IANS News

अक्षय तृतीया पर पेटीएम गोल्ड ने गोल्ड सेविंग्स, गोल्ड गिफ्टिंग को किया आसान

नई दिल्ली, 17 अप्रैल (आईएएनएस)| मल्टी-सोर्स और मल्टी-डेस्टिनेशन पेमेंट सॉल्युशन प्रोवाइडर- पेटीएम ने उम्मीद जताई है कि अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर उसके प्लेटफार्म पर पेटीएम गोल्ड की खरीद और उपहार देने में मांग 20 प्रतिशत तक बढ़ सकती है। ग्राहकों को अधिकतम रिटर्न उपलब्ध कराने और सोने की खरीद के इस डिजिटल प्लेटफार्म के प्रति स्वीकार्यता बढ़ाने के लिएए पेटीएम गोल्ड ने अपने प्लेटफार्म से की गई सभी खरीद पर दो नए ऑफर्स की घोषणा की है।

जीरोजीएसटी ऑफर के तहत खरीदारों को अपनी पेटीएम गोल्ड खरीद पर चुकाई गई जीएसटी राशि के बराबर सोना मुफ्त मिलेगा। ऑफर पीरियड के दौरान यह लाभ 50 रुपये से ऊपर की पेटीएम गोल्ड खरीद पर मिलेगा।

इसके अलावा खरीदारों को हर घंटे अपनी पेटीएम गोल्ड खरीद के 5 गुना तक जीतने का मौका मिलेगा। यह दोनों ऑफर 18 अप्रैल, 2018 की आधी रात तक वैध रहेगा।

पेटीएम के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नितिन मिश्रा ने कहा,पेटीएम गोल्ड सोने की डिजिटल बचत के आसान और कॉस्ट, इफेक्टिव तरीके की वजह से ग्राहकों को आकर्षित करने में कामयाब रहा है। हमारे प्लेटफार्म पर खरीदारों को सोने में निवेश की डिजिटल सुविधा मिलती है। इस पर वे सोना खरीद भी सकते हैं और उपहार में भी दे सकते हैं। त्यौहारों के इस मौसम में हमें उम्मीद हैं कि ज्यादा से ज्यादा खरीदार हमारे प्लेटफार्म से जुड़ेंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपने ग्राहकों को हर खरीद पर आकर्षक ऑफर के जरिए मुफ्त सोने की पेशकश कर रहे हैं।

=>
=>
loading...