NationalTop News

Paytm आज ग्रहकों को मुफ्त दे रहा सोना

आज अक्षय तृतीया है और इस मौके पर Paytm अपने ग्रहकों को दो लुभावने ऑफर दे रही है। पहला ऑफर है जीरो GST, जिसके तहत Paytm से गोल्‍ड की खरीद पर ग्राहक को चुकाई गए GST के बराबर सोना मुफ्त मिलेगा। ऑफर पीरियड के दौरान यह लाभ 50 रुपये से ऊपर की Paytm गोल्ड खरीद पर मिलेगा।

Paytm के दूसरे ऑफर के तहत गोल्‍ड खरीदने वालों को Paytm हर घंटे गोल्ड खरीद के 5 गुना तक जीतने का मौका दे रही है। यह दोनों ऑफर 18 अप्रैल, 2018 की आधी रात तक वैलिड रहेंगे। यह जानकारी Paytm ने एक बयान के जरिए दी।

बयान में Paytm के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, नितिन मिश्रा ने कहा कि Paytm गोल्ड के ग्राहकों ने पिछले साल अक्षय तृतीया से अब तक लगभग 800 किलोग्राम सोने का लेन-देन किया है। Paytm गोल्ड सोने की डिजिटल बचत के आसान और कम लागत वाले तरीके की वजह से ग्राहकों को आकर्षित करने में कामयाब रहा है। Paytm के जरिए लोग सोना खरीद भी सकते हैं और उपहार में भी दे सकते हैं। इसलिए हमें उम्मीद हैं कि ज्यादा से ज्यादा खरीदार हमारे प्लेटफार्म से जुड़ेंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपने ग्राहकों को हर खरीद पर आकर्षक ऑफर के जरिए मुफ्त सोने की पेशकश कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor