NationalTop News

तेजप्रताप और ऐश्‍वर्या की हुई सगाई, पापा लालू की याद में किया ये इमोशनल ट्वीट

 

पटना। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की सगाई बुधवार को बिहार की राजधानी पटना के एक नामी-गिरामी होटल में हो गई। इस मौके पर परिवार के लोग और बेहद करीबी मित्र शामिल हुए। तेजप्रताप की सगाई ऐश्वर्या राय से हुई है।

ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी हैं। आरजेडी नेता चंद्रिका राय, नीतीश कुमार की सरकार में परिवहन मंत्री रह चुके हैं। वह छपरा की रहनेवाली हैं और पटना के नाट्र डम स्कूल में उनकी पढ़ाई हुई है। दिल्ली के मिरांडा हाउस से ग्रैजुएशन करने वाली ऐश्वर्या तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ी हैं।

तेजप्रताप की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पत्रकारों को बताया कि सगाई में दोनों परिवारों के लोग ही शमिल हुए।उन्होंने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा, “मैंने ही बहू को खोजा है। ऐश्वर्या संस्कारी और सुशील है।” उन्होंने कहा कि दोनों परिवारों के बीच बहुत दिनों से संबंध है और अब यह संबंध रिश्तेदारी में बदलने वाला है।

उधर, सगाई के दौरान तेज प्रताप अपने पापा लालू प्रसाद यादव को मिस करते रहे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मिस यू पापा। तेजप्रताप की सगाई में शामिल होने पहुंची उनकी बहन मीसा और मां राबड़ी देवी ने भी माना कि अगर लालू जेल से बाहर होते तो नजारा कुछ और होता।

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को पटना में होगी। राजद के एक नेता की मानें तो शादी की अन्य रस्में मेहंदी, संगीत, हल्दी आदि राबड़ी देवी के सरकारी आवास से संपन्न होंगी जबकि विवाह समारोह वेटनरी मैदान में आयोजित किया जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH