IANS News

आईपीएल-11 : मुंबई ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

जयपुर, 22 अप्रैल (आईएएनएस)| मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 21वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में मुंबई इंडियंस अपनी अपनी दूसरी और राजस्थान तीसरी जीत हासिल करने उतरेगी।

मुंबई का यह पांचवां मैच है, वहीं राजस्थान इस सीजन का अपना छठा मैच खेल रही है।

अंक तालिका पर नजर डाली जाए, तो छठे स्थान पर काबिज राजस्थान ने अब तक खेले गए पांच में से केवल दो मैचों में जीत हासिल की है और तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

मुंबई की टीम ने अब तक चार मैच खेले हैं और केवल एक में जीत हासिल की है। तीन मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। वह सातवें स्थान पर है।

इस मैच के लिए मुंबई की अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स में अंतिम एकादश के लिए दो बदलाव हुए हैं। स्टुअर्ट बिन्नी के स्थान पर धवल कुलकर्णी और बेन लाफलिन के स्थान पर जोफरा आर्चर को शामिल किया गया है। आर्चर आईपीएल में पदार्पण कर रहे हैं।

टीमें :

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, एविन लेविस, इशान किशन (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, मिशेल मेक्लेघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह और मुस्ताफिजुर रहमान।

राजस्थान रॉयल्स : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), हेनरिक क्लासेन, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, कृष्णप्पा गौथम, जोफरा आर्चर, धवल कुलकर्णी, श्रेयस गोपाल और जयदेव उनादकट।

=>
=>
loading...