EntertainmentSports

एली अवराम नहीं, इस हॉट एक्ट्रेस को डेट कर रहे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, जानिए कौन है वो

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर्स के बीच अफेयर्स और शादी के तो कई किस्से हैं। आपके और हमारे सामने जीते जागते उदाहरण मौजूद है। ज़हीर खान और सागरिका घाटगे, युवराज सिंह और हेज़ल कीच, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, अज़हरुद्दीन और संगीता बिजलानी भी हैं। इसी कड़ी में से एक जोड़ी है हार्दिक पांड्या और एली अवराम की।

 

पिछले दिनों एली को हार्द‍िक के साथ कई इवेंट में साथ देखा गया था। एली कई फैमिली इवेंट में भी क्रिकेटर के साथ पहुंची, लेकिन इस लव स्टोरी में अब ट्विस्ट आ गया है। जिससे फैंस काफी शॉक्ड हैं। अब खबरें आ रही हैं कि हार्दिक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्वशी ने पार्टी की एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुनाल पांड्या नजर आ रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा, “भाई के प्यार जैसा दुनिया में कोई प्यार नहीं। यश रौतेला मुझे तुम्हारी याद आ रही है।” इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में हार्दिक पांड्या को टैग करते हुए आईपीएल के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। अपनी इस पोस्ट में उर्वशी ने #pandyabros  हैशटैग का भी यूज़ किया है। इसके बाद ये ही दोनों की डेट की खबरों से फिल्मी गलियारा पटा नजर आ रहा है।

There’s no other love like the love for the brother. Missing my @yashrajrautela ???????? #pandyabros . Good luck for @iplt20 #2018 ???? . . #cricket #sports #hardikpandya #krunalpandya #UrvashiRautela

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor (@urvashirautelaforever) on

 

हाल ही में रिलीज हुई हेट स्‍टोरी पर्दे पर कोई खास कमाल न दिखा पाई हो लेकिन उर्वशी ने बोल्‍ड सींस से सबको हैरान कर दिया था। सनी देओल के साथ फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली उर्वशी अक्‍सर इंस्‍टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में एली हार्दिक से एक विज्ञापन के सेट पर मिलने पहुंची थीं। एली बिग बॉस से मशहूर हुई थीं। दोनों के अफेयर की चर्चाओं की हवा उस वक्त तेज हो गई थी जब 27 दिसंबर को हार्दिक के भाई क्रुणाल की शादी में एली अवराम की एंट्री देखी गई।

एक इंटरव्यू में बताया एली अवराम ने कहा था कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करती। हम बस अच्छे दोस्त हैं।

=>
=>
loading...