Entertainment

इस लड़की का फिगर है दुनिया में सबसे हॉट, फोटोज हैं सबूत

दुनिया में कई खूबसूरत महिलाएं हैं और वह महिलाएं ज्यादातर मॉडल या एक्ट्रेस होती है जो अपनी खूबसूरती की फिक्र करती है, और अपनी खूबसूरती का ख्याल रखती हैं। हॉलीवुड और बॉलीवुड अपनी ग्लैमरस और खूबसूरती के लिए जानी जाती है। हॉलीवुड के तो क्या कहने जहां पर हर एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस होती है। आज हम आपको मिलाने वाले हैं दुनिया की सबसे आकर्षक फिगर वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस से।

इस एक्ट्रेस को देखकर आप भी आकर्षित जरूर हो रहे होंगे और यह जानना चाहते होंगे कि यह एक्ट्रेस कौन है? और क्या नाम है? इनकी उम्र क्या है? तो चलिए आपको बताते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में।

इस खूबसूरत एक्ट्रेस का नाम केली ब्रूक है। यह हॉलीवुड की एक्ट्रेस हैं। इनका जन्म 23 नवंबर 1979 को इंग्लैंड में हुआ था। इस समय इनकी उम्र 39 वर्ष हो चुकी है, फिर भी उतनी ही आकर्षक लगती है। यह एक मॉडल और एक्ट्रेस दोनों है। इनकी आंखों का रंग भूरा है और इनके बालों का रंग भी बुरा है।

केली ज्यादातर टीवी शोज पर नजर आती है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्में भी की है। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। वैज्ञानिकों का यह मानना है कि केली का फिगर पूरी दुनिया में सबसे आकर्षक है और कोई भी इनकी ओर आसानी से आकर्षित हो जाएगा।

केली लाल रंग का आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगा रही है। इस ड्रेस में केली काफी आकर्षक दिख रही हैं। यकीनन उन्हें देखकर कोई नापसंद कर दे ऐसा कहना मुश्किल होगा।

=>
=>
loading...