NationalTop News

चाची ने पहले अपनी भतीजी को पिलाई शराब फिर प्रेमी से करवाया रेप

लगातार हो रही रेप की घटनाओं के बीच एक और घटना सामने आई है जिसमें चाची ने अपनी नाबालिक भतीजी को पहले शराब पिलाई फिर अपने प्रेमी से रेप करवाया। यह घटना बाहरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी क्षेत्र की है।

यह घटना बीते रविवार की है, जब एक महिला ने अपनी भतीजी को जबरन शराब पिलाई, फिर अपने प्रेमी से उसका बलात्कार भी कराया। इस घटना के बाद नाबालिग की हालत बिगड़ गई। पिता ने अपनी बेटी को खून से लथपथ देखा तो तुरंत उसे लेकर बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल पहुंचे। अस्पातल में डॉक्टरों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि की। डॉक्टरों ने 24 घंटे तक पीड़िता को अस्पताल में भर्ती रखा। अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, वहीं रेप का आरोपी फरार हो गया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 328, 506 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही दोनों पर पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मां नहीं है। वह अपने पिता के साथ शाहबाद डेयरी क्षेत्र में रहती है। पड़ोस में ही उसकी चाची रहती हैं, जो उसकी देखभाल करती थीं। उसकी चाची का मुकेश नाम के व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। मुकेश पेशे से ट्रक ड्राइवर है।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor